आराध्या के साथ दादू अमिताभ खेलना चाहते हैं ये गेम शो

सोनी टीवी पर कौन बनेगा करोड़पति केबीसी का दसवां सीजन तीन सितम्बर से शुरू होगा।

By Rahul soniEdited By: Publish:Tue, 28 Aug 2018 03:37 PM (IST) Updated:Tue, 28 Aug 2018 03:37 PM (IST)
आराध्या के साथ दादू अमिताभ खेलना चाहते हैं ये गेम शो
आराध्या के साथ दादू अमिताभ खेलना चाहते हैं ये गेम शो

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अमिताभ बच्चन एक बार फिर से सोनी टीवी पर कौन बनेगा करोड़पति केबीसी का नया सीजन लेकर आ रहे हैं। यह दसवां सीजन है। तीन सितम्बर से एक बार फिर से नए सीजन की शुरुआत होने जाने जा रही है। 

इस शो की लॉन्चिंग के दौरान अमिताभ ने कहा कि यह शो ऐसा है, जिससे मुझे बहुत लगाव रहा है और कभी-कभी ऐसा हो जाता है कि मैं रात को जब इस शो के शूट के बाद घर जाने के बारे में सोचता हूं तो मुझे कभी-कभी लगता है कि क्यों न मैं यही रह जाऊं। इस सेट की पॉजिटिविटी इतनी अधिक होती है। अमिताभ कहते हैं कि अभी तक उन्होंने अपनी पोती आराध्या के साथ कभी केबीसी नहीं खेला है, लेकिन उन्हें ऐसा लगता है कि ये अच्छा आइडिया है। उन्होंने यह भी कहा कि आराध्या को यह जरूर पता है कि केबीसी जैसा शो है और उन्हें इसका म्यूजिक पसंद है। यह पूछे जाने पर कि उनके परिवार के किस सदस्य को जनरल नॉलेज में सबसे ज्यादा दिलचस्पी है तो वह कहते हैं कि सब में थोड़ा थोड़ा ज्ञान है। अमिताभ ने यह भी बताया कि वह हिंदी भाषा को बहुत एहमियत देते हैं। वह हमेशा हिंदी में ही स्क्रिप्ट लेते हैं। उनके परिवार के लोगों के बीच कौन सी भाषा बोली जाती है, इस बारे में वह कहते हैं कि उनके परिवार में हिंदी, इंग्लिश के अलावा साउथ की भाषा भी बोली जाती है। बांग्ला से लेकर गुजराती, पंजाबी भी बोली जाती है। यह पूछने जाने पर कि क्या कभी वह केबीसी की हॉट सीट पर बैठ कर सवालों के जवाब देना चाहेंगे। अमिताभ कहते हैं कि मैं एक दो सवालों के जवाब के बाद ही हार जाता। 

यह भी पढ़ें: Box Office के खेल में अक्षय कुमार को फिर मिला गोल्डन सैकड़ा, इतनी हुई कमाई

आपको बता दें कि, फेमस इंटरनेशनल शो ‘ हू वांट्स टू मिलेनियर’ का हिंदी वर्जन यानि कौन बनेगा करोड़पति अपने दसवें सीज़न के साथ लौट रहा है। कौन बनेगा का करोड़पति का पिछला सीज़न सबसे छोटा था और सिर्फ़ 10 हफ़्ते तक चला। लेकिन टीआरपी चार्ट में कमजोर नहीं था। 

यह भी पढ़ें: सलमान खान की माँ के साथ कटरीना कैफ़ की ये तस्वीर आख़िर क्या कहती है

फिल्मों की बात करें तो अमिताभ बच्चन की हालिया फिल्म 102 नॉट आउट थी जिसमें वे ऋषि कपूर के साथ नजर आए थे। आने वाली फिल्म ठग्स अॉफ हिंदोस्तान है जिसमें अमिताभ और अामिर पहली बार बिग स्क्रीन पर नजर आएंगे। 

chat bot
आपका साथी