अमिताभ बच्चन ने जब मौनी रॉय की ब्रह्मास्त्र के दौरान की ऐसी मदद

बता दें कि मौनी रॉय इन दिनों जॉन अब्राहम की फिल्म रॉ का हिस्सा हैं और फिल्म को लेकर वह काफी उत्साहित भी हैं.

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Tue, 19 Mar 2019 03:29 PM (IST) Updated:Wed, 20 Mar 2019 09:22 AM (IST)
अमिताभ बच्चन ने जब मौनी रॉय की ब्रह्मास्त्र के दौरान की ऐसी मदद
अमिताभ बच्चन ने जब मौनी रॉय की ब्रह्मास्त्र के दौरान की ऐसी मदद

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ब्रहमास्त्र में नजर आएँगी. यह पहली बार है जब वह अमिताभ बच्चन के साथ काम कर रही हैं. जागरण डॉट कॉम से बातचीत के दौरान मौनी ने कहा कि अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का उनका बड़ा सपना पूरा हुआ है.

मौनी अमिताभ के साथ पहले दिन तो काफी नर्वस थीं. लेकिन बाद में उन्हें अयान ने समझाया कि उन्हें भूलना पड़ेगा कि वह अमिताभ के सामने अभिनय कर रही हैं. चूंकि यह बेहद जरूरी है कि शॉट्स सही तरीके से लिए जायें. बाद में मौनी ने भी यह बात समझी और अच्छे तरीके से अभिनय शुरू किया. मौनी ने बताया कि अमिताभ सेट पर जब अपना काम कर रहे होते हैं तो काफी कम बात करते हैं, लेकिन मौनी ही जाकर उनसे बातचीत करने की कोशिश करती रहती थीं और खास बात जो मौनी ने बताई कि अमिताभ ने एक दृश्य में मौनी की काफी मदद भी की, मौनी कहती हैं कि लीजेंड के साथ काम करना और उन्हें देख कर भी काफी कुछ सीखने की कोशिश में वह जुटी रही हैं और आगे भी चाहती हैं कि कभी उनके साथ काम करने का मौका मिले तो वह जरूर करें.

वहीं अभी हाल ही में उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ बोले चूड़ियाँ भी साइन की है. नवाज के साथ भी वह काफी कुछ सीखने के मूड में हैं. उनका मानना है कि उन्हें जो कुछ भी इस इंडस्ट्री से मिल रहा है, वह उससे काफी संतुष्ट हैं. उनका मानना है कि उन्होंने यहां तक पहुँचने में काफी मेहनत की है. टीवी इंडस्ट्री में काम करने से उन्हें एक बड़ा फायदा यह हुआ है कि उन्हें कई घंटे काम करने की आदत है. इसलिए फिल्म में भी उतना समय बिताने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं हुई. बता दें कि मौनी रॉय इन दिनों जॉन अब्राहम की फिल्म रॉ का हिस्सा हैं और फिल्म को लेकर वह काफी उत्साहित भी हैं.

यह भी पढ़ें: तारक मेहता के जेठालाल को बस इन्हें करना है इम्प्रेस, फिर चाहे सांप का सामना क्यों न हो

chat bot
आपका साथी