Diljit Dosanjh को Amar Singh Chamkila की पहली पत्नी ने लगाया गले, वीडियो देख यूजर्स भी हुए इमोशनल

Diljit Dosanjh ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म अमर सिंह चमकीला से हर किसी का दिल जीत लिया। अब हाल ही में दिलजीत दोसांझ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अमर सिंह चमकीला की पहली पत्नी ने फिल्म की स्क्रीनिंग पर दिलजीत दोसांझ को भावुक होकर गले से लगा लिया। इस वीडियो को देखकर फैंस की आंखें भी नम हो गयी।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Publish:Thu, 18 Apr 2024 02:39 PM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2024 02:39 PM (IST)
Diljit Dosanjh को Amar Singh Chamkila की पहली पत्नी ने लगाया गले, वीडियो देख यूजर्स भी हुए इमोशनल
Diljit Dosanjh को Amar Singh Chamkila की पहली पत्नी ने लगाया गले / photo- Twitter

HighLights

  • दिलजीत दोसांझ को अमर सिंह चमकीला की पहली पत्नी ने लगाया गले
  • दिलजीत-गुरमेल का वायरल वीडियो देख भावुक हुए फैंस
  • अमर सिंह चमकीला बनकर दिलजीत ने जीता सबका दिल

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दिलजीत दोसांझ इस वक्त फैंस के दिलों पर रूल कर रहे हैं। 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई उनकी फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस बायोपिक में दिलजीत दोसांझ ने पंजाबी सिंगर और म्यूजिक कंपोजर अमर सिंह चमकीला का किरदार अदा किया, तो वहीं परिणीति चोपड़ा फिल्म में अमरज्योत सिंह बनी।

बीते दिनों मुंबई में 'अमर सिंह चमकीला' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गयी थी। इस फिल्म को देखने के लिए मेकर्स ने अमर सिंह चमकीला की पहली पत्नी गुरमेल और अमरजोत के बेटे जयमान को भी आमंत्रित किया गया था।

फिल्म देखने के बाद जिस तरह से अमर सिंह चमकीला की पहली पत्नी ने दिलजीत दोसांझ को गले से लगाया, उसे देखकर हर किसी की आंखें नम हो गई।

दिलजीत दोसांझ से गले मिलकर भावुक हुईं गुरमेल

पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला ने दो शादियां की थीं। उनकी पहली शादी गुरमेल से हुई थी, जिसे फिल्म में भी दिखाया गया है। बीते दिनों दिलजीत दोसांझ ने मुंबई में हुई 'अमर सिंह चमकीला' के प्रीमियर की एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी, जो देखते ही देखते वायरल हो गयी थी।

यह भी पढ़ें: राघव चड्ढा से शादी के बाद राजनीति में शामिल होंगी परिणीति चोपड़ा ? बढ़ा रही हैं पॉलिटिक्स का ज्ञान

इस वीडियो में अमर सिंह चमकीला की पहली पत्नी गुरमेल दिलजीत दोसांझ से बातचीत करते हुए उन्हें गले से लगा लेती हैं। दिलजीत भी स्क्रीनिंग पर सिंगर के परिवार संग घुलते-मिलते नजर आए। वीडियो को शेयर करते हुए दिलजीत ने लिखा, "चमकीला प्रीमियर'।

View this post on Instagram

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

दिलजीत का वीडियो देख भावुक हुए फैंस

दिलजीत दोसांझ और गुरमेल का ये वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर फैंस भी काफी भावुक हो गए। एक यूजर ने लिखा, "दिलजीत आप एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन इंसान भी हो"। दूसरे यूजर ने लिखा, "उम्मीद करते हैं, ये आवाम जब भी आपको देखें, तो उन्हें चमकीला जरूर याद आए। इस तरह के मर्डर के खिलाफ आवाज जरूरी है। आपकी आवाज बहुत ही प्यारी है दिलजीत, आपने सच में दिल जीत लिया, हमेशा-हमेशा के लिए"।

अन्य यूजर ने लिखा, "बहुत ही पावरफुल परफॉर्मेंस थी चमकीला, आप शानदार एक्टर हो"। अमर सिंह चमकीला के लिए परिणीति चोपड़ा ने भी अपना अच्छा खासा वजन बढ़ाया था।

यह भी पढ़ें: Amar Singh Chamkila: 'एक चम्मच खिला...', अमूल ब्रांड की ये तस्वीर हो रही वायरल, दिलजीत दोसांझ ने भी दी प्रतिक्रिया

chat bot
आपका साथी