Ram Charan को कियारा आडवाणी और भाई अल्लू अर्जुन ने दी बधाई, शेयर किया एक्टर का डांस वीडियो

ग्लोबल स्टार राम चरण (Ram Charan) के जन्मदिन के मौके पर उनके चाहने वाले उन्हें ढेरों बधाई दे रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर अल्लू अर्जुन ने उन्हें विश किया है। कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने गेम चेंजर के गाने की फोटो शेयर कर अपने को स्टार को विश किया है। तो वहीं अल्लू ने डांस वाला वीडियो साझा किया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Publish:Wed, 27 Mar 2024 12:07 PM (IST) Updated:Wed, 27 Mar 2024 12:07 PM (IST)
Ram Charan को कियारा आडवाणी और भाई अल्लू अर्जुन ने दी बधाई, शेयर किया एक्टर का डांस वीडियो
Ram charan and Kiara Advani (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ग्लोबल स्टार राम चरण (Ram Charan) आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर ने इस स्पेशल डे की शुरुआत तिरुपति बालाजी के दर्शन से की। दुनियाभर में राम चरण के फैंस की कमी नहीं है।

उनकी एक झलक के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती है। ग्लोबल स्टार के जन्मदिन के मौके पर उनके चाहने वाले उन्हें ढेरों बधाई दे रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर अल्लू अर्जुन ने उन्हें विश किया है।

यह भी पढ़ें- Ram Charan के परिवार में हैं एक से बढ़कर एक सुपरस्टार, Allu Arjun से है खास नाता, जानिए परिवार का इतिहास

कियारा आडवाणी का पोस्ट

राम चरण (Ram Charan) को उनकी को-स्टार और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने विश सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दी है। एक्ट्रेस ने राम चरण के साथ एक फोटो शेयर की है। ये फोटो उनकी आने वाली फिल्म गेम चेंजर के पहले गाने 'जागारांडी' की है। जो एक्टर के जन्मदिन पर मेकर्स ने रिलीज किया है। इस फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे आरसी। ये हमारा मेगा मास ब्लास्ट है...जश्न शुरू करें।

View this post on Instagram

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

अल्लू अर्जुन विश

कियारा आडवाणी (Kiara Advani)  के अलावा राम चरण को एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun)  ने भी विश किया है। अल्लू ने राम चरण एक मस्ती भरा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन लिखा है- मेरे सबसे बड़े चचेरे भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपको हमेशा प्यार। 

View this post on Instagram

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

अल्लू और राम का रिश्ता

अल्लू अर्जुन के दादा अल्लू रामलिंगैया थे। अल्लू अर्जुन अल्लू अरविंद के बेटे हैं। अल्लू अर्जुन की बुआ राम चरण की मां हैं। इस रिश्ते से अल्लू और राम चरण का रिश्ता कजिन भाइयों वाला है। 

वरुण तेज ने भी किया विश 

नागेंद्र बाबू काे बेटे वरुण तेज ने बड़े भाई राम चरण को जन्मदिन पर बधाई दी है। एक्टर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- जन्मदिन मुबारक हो अन्ना।  

Happy birthday Charan anna!

Wishing you the best in everything!♥️@AlwaysRamCharan #HBDRamCharan pic.twitter.com/LfQfTdFxDl— Varun Tej Konidela (@IAmVarunTej) March 27, 2024

यह भी पढ़ें- Ram Charan ने जन्मदिन पर बेटी और पत्नी के साथ किए तिरुपति के दर्शन, उपासना ने साड़ी से छुपाया लाडली का चेहरा

chat bot
आपका साथी