आलिया के लिए रणवीर स्पेशल और रणबीर कपूर ज्यादा स्पेशल क्यों हैं, बाबा रणवीर से सुनिए

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म के जरिए पहली बार आलिया और रणवीर बिग स्क्रीन पर साथ आ रहे हैं।

By Rahul soniEdited By: Publish:Wed, 09 Jan 2019 08:34 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jan 2019 08:47 AM (IST)
आलिया के लिए रणवीर स्पेशल और रणबीर कपूर ज्यादा स्पेशल क्यों हैं, बाबा रणवीर से सुनिए
आलिया के लिए रणवीर स्पेशल और रणबीर कपूर ज्यादा स्पेशल क्यों हैं, बाबा रणवीर से सुनिए

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय का ट्रेलर जारी किया जा चुका है. फिल्म में रणवीर सिंह एक रैपर की भूमिका में हैं. फिल्म में आलिया भट्ट भी अहम भूमिका में हैं. यह पहली बार है कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट एक साथ काम कर रहे हैं. वहीं आलिया रणबीर कपूर के साथ भी फिल्म ब्रह्रास्त्र काम कर रही हैं. आलिया और रणबीर कपूर एक दूसरे के करीब भी फिल्म ब्रह्मास्त्र से ही आये.

ऐसे में गली बॉय के ट्रेलर लांच के दौरान जब जागरण डॉट कॉम ने आलिया से जानना चाहा कि रणवीर सिंह और रणबीर कपूर में वह क्या समानता पाती हैं तो इस पर आलिया ने जवाब दिया कि दोनों में सबसे खास बात यह है कि दोनों ही बहुत अच्छे इंसान हैं, अच्छे कलाकार हैं, और दोनों ही ऐसे हैं, जिनके साथ लोग बार-बार काम करना चाहेंगे. और मेरे लिए दोनों ही बहुत स्पेशल हैं. ऐसे में रणवीर सिंह ने आलिया भट्ट की टांग खिंचाई करने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ते हुए कहा कि हां, एक स्पेशल है और दूसरा वाला तो बहुत ही स्पेशल है. आलिया इस बात पर खूब शरमा गयीं.

वहीं जब आलिया से यह पूछा गया कि जिस तरह गली बॉय में वह अपने बॉय फ्रेंड के लिए किसी और की पिटाई कर देती हैं. रियल लाइफ में कभी ऐसा किया है. वह कहती हैं कि नहीं अभी तक तो ऐसा नहीं किया है. मैं नॉन वायलेंट पर्सन हूं. हां, मगर शायद दिमाग में कहीं मैं उसको हिट जरूर करुँगी. बता दें कि नीतू कपूर ने हाल ही में अपनी न्यू ईयर की पारिवारिक तस्वीर में आलिया को भी शामिल किया है और लिखा है कि ऑल हार्ट्स इन.

आलिया भट्ट ने इस फिल्म पर बात करते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि जोया के साथ काम करने का उनका अनुभव बेहद खास रहा है और उन्होंने बताया है कि इस फिल्म में मैं रोई कम रुलाया ज्यादा है.

chat bot
आपका साथी