कलंक की असफलता पर बोलीं आलिया भट्ट, जनता सबसे बड़ी अदालत

बता दें कि कलंक को अच्छी ओपनिंग मिली थी लेकिन फिर खास कामयाब नहीं हो पायी और न ही दर्शकों ने उन्हें पसंद किया.

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 22 Apr 2019 01:36 PM (IST) Updated:Mon, 22 Apr 2019 01:36 PM (IST)
कलंक की असफलता पर बोलीं आलिया भट्ट, जनता सबसे बड़ी अदालत
कलंक की असफलता पर बोलीं आलिया भट्ट, जनता सबसे बड़ी अदालत

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. आलिया भट्ट हाल ही में फिल्म कलंक का हिस्सा बनीं. उनकी फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है. प्रोमोशन के बावजूद फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आ रही है और आलिया की बाकी फिल्मों की तुलना में इस फिल्म को दर्शक उतना पसंद नहीं कर रहे हैं.

ऐसे में हाल ही में जब आलिया क्रिटिक च्वायस अवॉर्ड का हिस्सा बनीं, जहाँ उन्हें राजी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला. उन्होंने मीडिया से कलंक के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि वह इस फिल्म को लेकर कोई भी विश्लेषण नहीं करेंगी, उन्हें नहीं लगता है कि यह जरूरी है. हाँ, आलिया ने यह जरूर कहा है कि जनता की अदालत सबसे बड़ी अदालत होती है और अगर जनता ने फिल्म को नहीं स्वीकारा है तो यही सत्य है. हमें इस बात को स्वीकार करना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए. यही कोशिश करनी चाहिए कि आगे अच्छा काम करें और आगे दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरें, ताकि अगली बार उन्हें हम निराश न करें.

बता दें कि कलंक को अच्छी ओपनिंग मिली थी लेकिन फिर खास कामयाब नहीं हो पायी और न ही दर्शकों ने उन्हें पसंद किया. क्रिटिक ने भी फिल्म को खास तवज्जो नहीं दी. फ़िलहाल आलिया अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं और राजामौली के साथ भी वह एक फिल्म कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा को लेकर फोटोग्राफर्स पर भड़के अर्जुन कपूर, यह है पूरा मामला

chat bot
आपका साथी