Akshay Kumar ने शुरू की 'बेलबॉटम' की शूटिंग, कोविड-19 पैनडेमिक में ऐसा है नज़ारा, देखें वीडियो

Akshay Kumar की बेलबॉटम अस्सी के दौर में सेट एक स्पाई थ्रिलर फ़िल्म है। इसकी कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। अक्षय जासूस के रोल में दिखेंगे।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 20 Aug 2020 07:11 PM (IST) Updated:Fri, 21 Aug 2020 11:50 AM (IST)
Akshay Kumar ने शुरू की 'बेलबॉटम' की शूटिंग, कोविड-19 पैनडेमिक में ऐसा है नज़ारा, देखें वीडियो
Akshay Kumar ने शुरू की 'बेलबॉटम' की शूटिंग, कोविड-19 पैनडेमिक में ऐसा है नज़ारा, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार ने अपनी अगली फ़िल्म बेलबॉटम की शूटिंग शुरू कर दी है, मगर फ़िल्म के सेट पर कोविड-19 पैनडेमिक का असर साफ़ नज़र आ रहा है। मास्क और सारी सावधानियां बरती जा रही हैं। अक्षय ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बदले हुए माहौल में शूटिंग की झलक दिखायी है।

वीडियो में अक्षय के हाथ में एक क्लैप बोर्ड नज़र आ रहा है। अक्षय कहते हैं, लाइट्स कमरा मास्क ऑन एक्शन। इसके साथ अक्षय ने लिखा- बेलबॉटम के सेट पर सभी नये सामान्यों का पालन किया जा रहा है। यह मुश्किल वक़्त है, मगर काम तो जारी रखना होगा। आपके प्यार और शुभकामनाओं की दरकार।

फ़िल्म में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर फीमल लीड रोल में हैं, जबकि हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी अहम किरदारों में दिखाई देंगी। फ़िल्म की कहानी असीम अरोड़ा और परवीज़ शेख ने लिखी है। फ़िल्म अगले साल 2 अप्रैल को रिलीज़ के लिए स्लेटेड है।

Lights, Camera, Mask On and Action🎬Following all the new norms and filming on for #BellBottom! It’s a difficult time but work has to go on. Need your love and luck 🙏🏻@vashubhagnani @Vaaniofficial @humasqureshi @LaraDutta @ranjit_tiwari @jackkybhagnani @honeybhagnani pic.twitter.com/NgklPjQims

— Akshay Kumar (@akshaykumar) August 20, 2020

'बेलबॉटम’ की टीम कुछ वक़्त पहले ही पहले अंतरराष्ट्रीय शूटिंग शेड्यूल के लिए चार्टर प्लेन से रवाना हुई थी। अक्षय कुमार, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी, निर्माता जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और निर्देशक रंजीत एम तिवारी को एयरपोर्ट पर देखा गया था। 

बेलबॉटम अस्सी के दौर में सेट एक स्पाई थ्रिलर फ़िल्म है। इसकी कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। अक्षय जासूस के रोल में दिखेंगे। पिछले साल नवम्बर में अक्षय ने इसका फ़र्स्ट लुक जारी करके फ़िल्म की सूचना दी थी। बेलबॉटम का निर्माण वाशु और जैकी भगनानी के साथ निखिल आडवाणी कर रहे हैं।

इस किरदार के लिए अक्षय 80 के दौर के लुक और गेटअप में दिखेंगे। इस साल कोरोना वायरस महामारी के चलते अक्षय कुमार की फ़िल्मों का शेड्यूल बिगड़ गया है। इस साल उनकी पहली रिलीज़ सूर्यवंशी होती, जो बाद में दिवाली पर 

दूसरी फ़िल्म लक्ष्मी बम ईद पर रिलीज़ होने वाली थी, मगर अब ये डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ की जा रही है। इसके बाद दिवाली पर पृथ्वीराज रिलीज़ होने वाली थी, मगर सूर्यवंशी के आने से पृथ्वीराज 2021 में चली गयी है। क्रिसमस पर अक्षय की बच्चन पांडेय आने वाली थी, जो पहले ही अगले साल के लिए शिफ्ट कर की जा चुकी है।

chat bot
आपका साथी