टॉयलेट हिट होने से ख़ुश अक्षय कुमार को अब किस बात का है डर

अक्षय ने यह भी कहा कि वह सोशल इश्यूज़ पर बनने वाली फिल्मों में भी काम करते रहेंगे। अभी उनके पास 'पैडमैन' के अलावा कोई अन्य सामाजिक विषय की फिल्म नहीं है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Fri, 18 Aug 2017 06:03 PM (IST) Updated:Fri, 18 Aug 2017 06:13 PM (IST)
टॉयलेट हिट होने से ख़ुश अक्षय कुमार को अब किस बात का है डर
टॉयलेट हिट होने से ख़ुश अक्षय कुमार को अब किस बात का है डर

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। अक्षय कुमार को इन दिनों इस बात का डर है कि लगातार सामाजिक मुद्दों पर फिल्में लेकर आने से उन पर इस तरह की फिल्मों के हीरो होने का टैग न लग जाय और इस कारण वो अपने को कमर्शियल अभिनेता बता रहे हैं।

बता दें कि खुले में शौच के ख़िलाफ़ फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के हिट होने और सेनेटरी नैपकिन की जरुरत पर आने वाली 'पैडमैन' को लेकर अब ये कहा जाने लगा है कि अक्षय इसी तरह की फिल्मों पर जोर दे रहे हैं। अक्षय कुमार से जब पूछा गया कि क्या अब वह इस तरह के सामाजिक विषयों पर ही फिल्म बनाएंगे क्योंकि उनकी अगली फिल्म 'पैडमैन' भी सामाजिक विषय पर आधारित है। इस पर अक्षय कुमार ने कहा कि वह सदैव से ही एक व्यावसायिक अभिनेता रहे हैं और आगे भी रहेंगे। उन्होंने सवाल पूछने वाले को यह भी कहा कि वह उन पर सामाजिक फिल्मों में काम करने वाले अभिनेता का टैग न लगाएं। हालांकि अक्षय ने यह भी कहा कि वह सोशल इश्यूज़ पर बनने वाली फिल्मों में भी काम करते रहेंगे। अभी उनके पास 'पैडमैन' के अलावा कोई अन्य सामाजिक विषय की फिल्म नहीं है।

यह भी पढ़ें:अक्षय कुमार को मिसेज़ फनीबोन्स का ये करारा ट्वीट लगा Very Funny

 

सस्ते में सेनेटरी नैपकिन बनाने वाले और उसके इस्तेमाल की जरुरत पर जोर देने वाले व्यक्ति की सच्ची कहानी पर बन रही फिल्म 'पैडमैन' अगले साल 13 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

chat bot
आपका साथी