' जान बचाओ ' के लिए अक्षय कुमार को मिला राजू हिरानी का साथ

राजू कहतें हैं कि “एक शार्ट फिल्म के ज़रिये स्वास्थ के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए ये एक बड़ा कदम है और सबसे ख़ुशी की बात है कि इससे अक्षय कुमार जैसे फिटनेस को समझने वाले अभिनेता जुड़ रहें हैं।

By ManojEdited By: Publish:Fri, 28 Oct 2016 07:39 PM (IST) Updated:Fri, 28 Oct 2016 07:45 PM (IST)
' जान बचाओ ' के लिए अक्षय कुमार को मिला राजू हिरानी का साथ

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार अब निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ जल्द ही काम करेंगें। हेल्थ से जुड़े एक कैम्पेन "जान बचाओ" के लिए अक्षय कुमार एक सन्देश विडियो शूट करेंगे और इसका निर्देशन राजकुमार हिरानी करेंगे।

दरअसल ' जान बचाओ ' नाम का ये अभियान लोगों को जागरूक करने के लिए है। आज की बेहद भाग-दौड़ और बीजी लाइफ स्टाइल में जब लोग अपने स्वास्थ पर ध्यान नहीं देते तो कई अनचाही बीमारियां शिकार बना लेतीं है। ऐसे में स्वास्थ की जागरूकता को बढ़ाने के लिए एक वीडियो बना रहा है जिसमे अक्षय कुमार को ‘जान बचाओ’ स्वास्थ्य अभियान के एम्बेसडर के रूप में उतारा गया है। भामला फाउंडेशन के अध्यक्ष आसिफ भामला ने अक्षय के साथ बृहन्मुंबई नगर निगम (एमसीजीएम) के स्वास्थ्य एम्बेसडर के रूप में करार भी कर लिया है। पीके, थ्री इडियट, मुन्ना भाई सीरीज जैसी फिल्मे बनाने वाले निर्देशक राजकुमार हिरानी इस शार्ट फिल्म को अपने तरीके से निर्देशित करेंगे।

अक्षय कुमार को 'खिलाड़ी ' बनाने वाले डायरेक्टर फिर तैयार हैं एक नई कोशिश में

राजू कहतें हैं कि “एक शार्ट फिल्म के ज़रिये स्वास्थ के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए ये एक बड़ा कदम है और सबसे ख़ुशी की बात है कि इससे अक्षय कुमार जैसे फिटनेस को समझने वाले अभिनेता जुड़ रहें हैं। चूँकि अक्षय अपनी असल ज़िन्दगी में सह कलाकारों को भी फिट रहने के मन्त्र बताते रहतें हैं तो लोंगो के बीच उनकी छवि भी उसी तरह की है।

chat bot
आपका साथी