बॉक्स ऑफिस के 'मैदान' में नहीं उतर पा रहे हैं Ajay Devgn, मेकर्स ने कमाई के लिए अपनाई नई ट्रिक

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म मैदान 11 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। सिंघम पर्दे पर रफ्तार में नजर नहीं आ रहे हैं। अब तक मूवी ने महज 22 करोड़ का कारोबार किया है। ऐसे में मेकर्स थोड़ा परेशान नजर आ रहे हैं जिसके चलते उन्होंने टिकट पर खास ऑफर रहा है। दो आज और कल की अनिवार्य है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Publish:Mon, 15 Apr 2024 01:17 PM (IST) Updated:Mon, 15 Apr 2024 01:17 PM (IST)
बॉक्स ऑफिस के 'मैदान' में नहीं उतर पा रहे हैं  Ajay Devgn, मेकर्स ने कमाई के लिए अपनाई नई ट्रिक
Ajay Devgn Film Maidaan (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अजय देवगन (Ajay Devgn) और प्रियामणि (Priyamani)  की हालिया रिलीज हुई फिल्म 'मैदान' नए हफ्ते में एंटर कर चुकी हैं। ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हुई थी, जिसने अब तक 22.22 करोड़ का कारोबार किया है।

मैदान की रफ्तार पर्दे पर धीमी होती नजर आ रही हैं। ऐसे में मेकर्स अब दर्शकों के लिए खास ऑफर लेकर आए हैं, जिससे यह उम्मीद कि जा रही है कि फिल्म की आने वाले दिनों में अच्छी कमाई हो सकती है। आइए जानते हैं क्या है ऑफर। 

यह भी पढ़ें-  Maidaan: असल जिंदगी में इंडियन फुटबॉल के जादूगर से अनजान थे Ajay Devgn, इस वजह से 'मैदान' के लिए भरी हामी

मैदान का स्पेशल ऑफर 

'मैदान' (Maidaan) मेकर्स ने दर्शकों को टिकट पर स्पेशल ऑफर दिया है। अब तक जिसने यह फिल्म नहीं देखी है वो आज और कल जाके देख सकता है। दो दिन के लिए मेकर्स ने मैदान की टिकट सिर्फ और सिर्फ 150 रुपये में रखी है। अब देखना होगा दर्शकों पर 'मैदान' मेकर्स का यह फार्मूला कितना काम आता है।

Game on! It's just got interesting🎉

Score big with our special #Maidaan offer, available today and tomorrow ⚽️

Don't miss out!

Book your tickets now 🎟️ 🔗 - https://t.co/hIS21yDGR6#Maidaan in cinemas now.#MaidaanInIMAX@ajaydevgn #PriyamaniRaj @raogajraj @BoneyKapoorpic.twitter.com/dbUyNlR428— Zee Studios (@ZeeStudios_) April 15, 2024

अक्षय से हो रही है अजय की टक्कर

इन दिनों अजय देवगन पर्दे पर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की स्टारर फिल्म बडे़ मियां छोटे मियां से भिड़ रहे हैं। बडे़ मियां छोटे मियां का तीन दिनों का कुल कलेक्शन 76 करोड़ है। 

अजय देवगन की आने वाली फिल्म 

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द रेड, सिंघम, दृश्यम के सीक्वल लेकर आ रहे हैं। इस वक्त अभिनेता के  पास एक नहीं दो नहीं बल्कि 8 बायोपिक फिल्में हैं , जिसमें औरों में कहां दम था, गोलमाल 5 भी शामिल है। 

यह भी पढ़ें-  Maidaan Day 4 Collection: 'मैदान' को मिला रविवार का फायदा, अजय देवगन की फिल्म ने चौथे दिन लगाई लंबी छलांग

chat bot
आपका साथी