ऐश्‍वर्या राय के सुसाइड का सच आया सामने!

एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि अपने सास-ससुर जया और अमिताभ से विवाद के बाद ऐश्‍वर्या ने ट्रैंक्विलाइज़र नामक दवा का ओवरडोज लेकर सुसाइड करने की कोशिश की।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Mon, 05 Dec 2016 03:35 PM (IST) Updated:Tue, 06 Dec 2016 12:14 PM (IST)
ऐश्‍वर्या राय के सुसाइड का सच आया सामने!

नई दिल्ली (जेएनएन)। कई बॉलीवुड सितारे मौत की झूठी अफवाहों का शिकार हो चुके हैं। इस बार ऐश्वर्या राय बच्चन को होना पड़ा। उनकेे सुसाइड करने की झूठी खबर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि अपने सास-ससुर जया और अमिताभ से विवाद के बाद ऐश्वर्या ने ट्रैंक्विलाइज़र नामक दवा का ओवरडोज लेकर सुसाइड करने की कोशिश की।

यह मैसेज व्हाट्सएप और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सर्कुलेट होने लगा। कहा जा रहा था कि 'ऐ दिल है मुश्किल में' रणबीर कपूर के साथ ऐश्वर्या के दिए गए अंतरंग सीन व हॉट फोटोशूट से अमिताभ व जया खुश नहीं थे। हालांकि कुछ दिनों पहले खुद अमिताभ ने ऐश्वर्या के किरदार की तारीफ की थी।

वहीं इस झूठी खबर के साथ एक तस्वीर भी वायरल हुई, जिसमें ऐश्वर्या अस्पताल के बिस्तर पर पड़ी नजर आ रही थीं। हालांकि, सूत्रों की मानें तो यह फोटो 12 साल पहले आई फिल्म 'खाकी' की शूटिंग के दौरान की है। उस वक्त एक अनकंट्रोल जीप उन्हें टक्कर मारते हुए निकल गई, जिससे वे सड़क के किनारे झाड़ियों में जा गिरीं। उन्हें तुरंत अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा था।

यह भी पढ़ें- 'बाहुबली' की हीरोइन ने छोड़ दी कपिल शर्मा की फिल्म, क्योंकि...

रिपोर्ट में यह भी लिखा था कि ऐश्वर्या द्वारा दवा का ओवरडोज लिए जाने का पता चला तो बच्चन परिवार ने घर पर ही डॉक्टर को बुलाया और इलाज कराया। जिस डॉक्टर ने ऐश्वर्या का इलाज किया उसे भी कुछ भी बताने से मना कर दिया गया। यह भी बात सामने आई कि ऐश्वर्या को जैसे ही होश आया, वो कहने लगीं 'मुझे मर जाने दो। इस तरह की जिंदगी जीने से अच्छा है कि मर जाऊं।'

हालांकि सारी अटकलों पर विराम लगाते हुए ऐश्वर्या रविवार को मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं। अगर कुछ ऐसा होता तो कैसे वो पार्टी में नजर आ जातीं। ये रही वो रिपोर्ट, जिसमें ऐश्वर्या के सुसाइड की झूठी खबर छपी है।

बिकनी के बाद और भी हॉट पोज में दिखीं कट्रीना, देखें तस्वीरें

chat bot
आपका साथी