अदनान सामी ने ऋषि कपूर को इस खास अंदाज में किया विश, एक्टर को याद आए लाहौर के दिन

बॉलीवुडे एक्टर ऋषि कूपर ने कल अपना 67वां जन्मदिन मनाया है। इस मौके पर उन्हें बॉलीवडु एक कई सेलिब्रिटीज ने बधाई दी। बधाई की इस फहरिस्त में उनके दोस्त अदनान सामी भी शामिल हुए।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 05 Sep 2019 05:26 PM (IST) Updated:Thu, 05 Sep 2019 05:29 PM (IST)
अदनान सामी ने ऋषि कपूर को इस खास अंदाज में किया विश, एक्टर को याद आए लाहौर के दिन
अदनान सामी ने ऋषि कपूर को इस खास अंदाज में किया विश, एक्टर को याद आए लाहौर के दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुडे एक्टर ऋषि कूपर ने कल अपना 67वां जन्मदिन मनाया है। इस मौके पर उन्हें बॉलीवडु एक कई सेलिब्रिटीज ने बधाई दी। बधाई की इस फहरिस्त में उनके दोस्त अदनान सामी भी शामिल हुए। अदनान ने एक मैसेज के साथ ऋषि कपूर को बर्थडे विश किया।

अदनान ने ऋषि को टैग करते हुए ट्वीट किया, डीयर ऋषि, आपको जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं डीयर! भगवान आपको अच्छा स्वास्थ, ताकत और दुनियाभर की खुशियां दे। ढेर सारा प्यार और दुआएं। अदनान ने इस ट्वीट के साथ दोनों की की फोटो भी शेयर की है।

Dearest ⁦@chintskap⁩,

Wishing you a very Happy Birthday my dear! May God bless you with great health, strength & all the happiness in the world... May we be blessed with more of your genius for many more decades to come!

Lots of love & duas!🤗💖🎂 pic.twitter.com/jGe3ch3aId — Adnan Sami (@AdnanSamiLive) September 5, 2019

अदनान के इस ट्वीट पर ऋषि को लाहौर के दिनों की याद आ गई, ऋषि ने अदनान के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, 'शुक्रिया दोस्त। मैं आपसे सबसे पहली बार 90 के दशक में लाहौर में मिला था। बेटे अजान को मेरा प्यार।

Thank you buddy. We got to Jam like earlier times. Met you first time in Lahore way back early 90’s. Stay well. Love to Azaan! https://t.co/lQ04TK6Wd3" rel="nofollow

— Rishi Kapoor (@chintskap) September 5, 2019

अदनाना सामी के अलावा ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा ने भी उन्हें बड़े खास अंदाज में बधाई दी। टी ने पापा के बचपन से लेकर जवानी तक की कई तस्वीरों का एक कोलाज पोस्ट किया। जिसके साथ उन्होंने लिखा 'I Love You Papa।

पति के जन्मदिन के मौके पर नीतू ने भी एक वीडियो पोस्ट कर उनके दिन को खास बनाया। नीतू ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, इनके जन्मदिन के मौके पर सभी चाहने वालों का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। लगता ही नहीं कि हमें यहां एक साल हो गया। जल्द घर वापसी होगी।

ये भी पढ़ें : इस वजह से ऋषि कपूर का बर्थडे हो गया खराब, रेस्टोरेंट पर जमकर निकाली भड़ास

chat bot
आपका साथी