आदित्य रॉय कपूर के वैलेंटाइन का नाम सुन कर हंस पड़ेंगे आप

हाल ही में आदित्य ने बताया था कि जल्द ही वो एक लाइट हार्टेड रोमांटिक फिल्म में काम करने जा रहे हैं लेकिन उन्होंने इस फिल्म के नाम या किसी तरह के डिटेल्स को रिवील करने से साफ़ इनकार कर दिया।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 15 Feb 2017 03:22 PM (IST) Updated:Wed, 15 Feb 2017 03:27 PM (IST)
आदित्य रॉय कपूर के वैलेंटाइन का नाम सुन कर हंस पड़ेंगे आप
आदित्य रॉय कपूर के वैलेंटाइन का नाम सुन कर हंस पड़ेंगे आप

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म आशिक़ी 2 के बाद से मोहित सूरी और आदित्य रॉय की बॉन्डिंग काफी अच्छी है लेकिन कितनी अच्छी है, इस बात का अंदाजा तब लग गया जब आदि ने मोहित को अपना वेलेंटाइन बता दिया।

दरअसल मंगवार को वैलेंटाइन्स डे के मौके पर निर्देशक मोहित सूरी ने अपने घर पर पार्टी रखी थी। इस मौके पर आदित्य रॉय कपूर भी आये। जब आदित्य से उनके वेलेंटाइन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मज़ाकिया लहज़े में कहा कि "मोहित सूरी मेरे वैलेंटाइन है।" आदित्य ने इससे ज़्यादा कुछ नहीं कहा। गौरतलब है कि आदित्य रॉय कपूर की पिछली फिल्म कटरीना कैफ के साथ 'फितूर' थी जिसे दर्शकों ने ज़्यादा प्यार नहीं दिया। श्रद्धा कपूर के साथ आई उनकी फिल्म ' ओके जानू ' का भी बेहद बुरा हाल रहा। शायद अपनी दोस्ती के चक्कर में आदित्य को मोहित से एक और फिल्म दरकार हो।

सिंगिंग से आती है शर्म इसलिए सैफ ने फिर छेड़ी गिटार की तार

हाल ही में आदित्य ने बताया था कि जल्द ही वो एक लाइट हार्टेड रोमांटिक फिल्म में काम करने जा रहे हैं लेकिन उन्होंने इस फिल्म के नाम या किसी तरह के डिटेल्स को रिवील करने से साफ़ इनकार कर दिया। आदि ने इस बात का खंडन किया कि उन्हें ' रात बाकी ' नाम की फिल्म ऑफर हुई थी।

chat bot
आपका साथी