Adipurush: सैफ अली खान की परफॉर्मेंस के आगे फीके पड़े प्रभास और कृति, लोगों ने 'रावण' को बताया ट्रेलर की जान

Saif Ali Khan Steals The Show In Adipurush Trailer तिरुपति में आदिपुरुष का ट्रेलर बीते दिन रिलीज किया गया। जिसे सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला लेकिन सबसे बड़ी हाईलाइट सैफ अली खान बनकर उभर रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Publish:Wed, 07 Jun 2023 06:20 PM (IST) Updated:Wed, 07 Jun 2023 06:20 PM (IST)
Adipurush: सैफ अली खान की परफॉर्मेंस के आगे फीके पड़े प्रभास और कृति, लोगों ने 'रावण' को बताया ट्रेलर की जान
Saif Ali Khan Steals The Show In Adipurush Trailer, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Saif Ali Khan Steals The Show In Adipurush Trailer: प्रभास और कृति सेनन की चर्चित फिल्म आदिपुरुष रिलीज के बेहद नजदीक पहुंच चुकी है। बीते दिन तिरुपति में फिल्म का फाइनल ट्रेलर रिलीज किया गया, जो जारी होते ही चर्चा में आ गया।

आदिपुरुष के दूसरे ट्रेलर में फिल्म के एक्शन सीन दिखाए गए। वहीं, पहली बार फिल्म के विलेन रावण यानी सैफ अली खान पूरा एक सीन जनता के सामने आया। ट्रेलर में सैफ को कुछ सेकेंड्स की ही स्पेस दिया गया, लेकिन उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से सारी महफिल लूट ली।

सैफ के आगे सब पड़े फीके

सोशल मीडिया पर आदिपुरुष को लेकर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। रिएक्शन में सबसे बड़ी हाइलाइट सैफ अली खान रहे। लोगों ने प्रभास और कृति की तुलना में सैफ के पार्ट को सबसे ज्यादा पसंद किया। कुछ यूजर्स ने तो सैफ के सीन को बढ़ाने की डिमांड भी कर डाली।

रावण के मुरीद हुए लोग

आदिपुरुष के ट्रेलर पर रिएक्ट करते हुए ट्विटर पर एक यूजर ने रिएक्ट करते हुए कहा, "आदिपुरुष का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। प्रभास और कृति सेनन अच्छे लग रहे हैं, लेकिन सैफ अली खान ने सारी लाइमलाइट चुरा ली है।" एक और यूजर ने कहा, "भिक्षु के किरदार में सैफ का लुक जबरदस्त है। वो जरुर अच्छा काम करेंगे।"  

Netizens give a thumbs up to Saif Ali Khan's menacing act of Raavan in Adipurush's Final Trailer pic.twitter.com/MdbsrGOoxF

— Raj Dixit | राज दीक्षित (@RajtheDixit) June 7, 2023

ट्रेलर की हाईलाइट बने सैफ

एक अन्य यूजर ने कहा, "आदिपुरुष के फाइनल ट्रेलर में नेटिजन्स ने रावण के रोल में सैफ अली खान की शानदार परफॉर्मेंस को पसंद किया है।" सैफ के बारे में बात करते हुए एक यूजर ने कहा, "मैं ट्रेलर के बारे में कुछ कह नहीं सकता, लेकिन सैफ अली खान इस खिचड़ी का बेस्ट पार्ट हैं।"

🎥🔥 "Adipurush" trailer out! Prabhas & Kriti Sanon shine, but Saif Ali Khan steals the show! 🌟

🔸 Epic tale with Prabhas & Kriti promises an engaging cinematic experience.

🔸 Visually stunning.

#TrailerRelease #Prabhas #KritiSanon #SaifAliKhan #EpicTale #CinematicExperience pic.twitter.com/FyAVbVfwq6— entMascar (@EntMascar74103) June 7, 2023

कब रिलीज होगी फिल्म ?

आदिपुरुष की रिलीज की बात करें तो फिल्म 16 जून को थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में कृति सेनन ने जानकी और प्रभास ने राघव का किरदार निभाया है। वहीं, सैफ अली खान, लंकेश के रोल में है। हनुमान के किरदार में देवदत्त नागे और लक्ष्मण के रोल में सनी सिंह हैं।  

chat bot
आपका साथी