गुड टच -बैड टच: इस बात पर हुई ज़रीन खान भावुक

इस शॉर्ट फिल्म के माध्यम से बच्चों को अच्छे और बुरे स्पर्श से अवगत कराना है l

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 03:54 PM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 03:54 PM (IST)
गुड टच -बैड टच: इस बात पर हुई ज़रीन खान भावुक
गुड टच -बैड टच: इस बात पर हुई ज़रीन खान भावुक

मुंबई। बीती रात मुंबई में फिल्म शॉर्ट फिल्म 'उड़ने दो' का ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस मौके पर अतिथि के तौर पर ज़रीन खान भी आई थीं। इस दौरान उन्होंने मौका पाकर फिल्म के निर्माता उषा काकडे से एक सवाल पूछ लिया और उनके अनुसार उन्होंने यह जानने में उत्सुकता दर्शाई कि जो युवा माँ है या जो पहली बार मां बनी है। वह अपने बच्चे को अच्छे और बुरे स्पर्श के बारे में किस प्रकार समझाएं।

इस प्रश्न का उत्तर देते हुए फिल्म निर्माता ऊषा काकडे ने बताया कि उन्होंने अब तक इसके 3 लाख बच्चों के साथ सेशन किए हैं और उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। जब यह चल रहा होता है तो बच्चे कई प्रकार के प्रश्न पूछते हैं कि माता-पिता के हाथों स्नान करना चाहिए या नहीं। इस पर उत्तर देते हुए वह उन्हें बताती हैं बच्चों से कि उनके स्पर्श की भाव भंगिमा से आपको समझ में आ जाता है और अब आपको तय करना चाहिए और यही बात वह अन्य के बारे में भी बताती है। उनका उत्तर सुनकर ज़रीन भावुक हो गईं।

गौरतलब है कि उड़ने दो एक शॉर्ट फिल्म है जिसमें फिल्म अभिनेत्री रेवती ने मुख्य भूमिका निभाई है। गौरतलब है कि इस शॉर्ट फिल्म के माध्यम से बच्चों को अच्छे और बुरे स्पर्श से अवगत कराना है ताकि अगर उनके साथ कहीं पर भी कोई गलत काम हो रहा है तो वह तुरंत इसकी जानकारी उनके माता-पिता को दे सकें या ऑनलाइन शिकायत के जरिए भी कर सकते हैं। इस मौके पर मनीष मल्होत्रा, लारा दत्ता, पंकजा मुंडे और अमृता फडणवीस भी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें: ऋषि कपूर को लेकर बच्चन चले चाइना, 102 नॉट आउट होगी इस दिन रिलीज़

chat bot
आपका साथी