फ़वाद खान को लेकर ख़बर, इस फिल्म में कर रहे हैं काम

फ़वाद ने मीडिया से बातचीत के दौरान स्वीकार किया कि वह एक पाकिस्तानी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और वह जल्द ही दर्शकों के सामने वह फिल्म भी आ जायेगी.

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 25 Jul 2018 01:38 PM (IST) Updated:Wed, 25 Jul 2018 01:38 PM (IST)
फ़वाद खान को लेकर ख़बर, इस फिल्म में कर रहे हैं काम
फ़वाद खान को लेकर ख़बर, इस फिल्म में कर रहे हैं काम

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. फिल्म ऐ दिल है मुश्किल, कपूर एंड सन्स और खूबसूरत जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे पाकिस्तान स्टार फ़वाद खान अब दोनों मुल्कों के बिगड़े हालात के कारण अब बॉलीवुड की बाकी फिल्मों का हिस्सा नहीं बन पा रहे हैं.

वह पाकिस्तान के आइडल शो में जज की भूमिका निभाते नज़र आये थे. यह तो तय है कि फिलहाल आने वाले समय में फ़वाद किसी हिंदी फिल्म का हिस्सा नहीं बनने जा रहे हैं लेकिन वह बहुत जल्द अपने फैन्स को खुशखबरी दे रहे हैं कि वह एक पाकिस्तानी फिल्म की शूटिंग में मशरूफ हैं. अब एक बार फिर से उन्हें लेकर खबर है कि फ़वाद खान ने एक पाकिस्तानी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी. उन्होंने ये बात खुद अली जफर की फिल्म तीफा इन ट्रबल के प्रीमियर के दौरान कही. अली जफर और माया अली का यह फिल्म पाकिस्तान में 20 जुलाई को रिलीज हुई है.

फ़वाद ने मीडिया से बातचीत के दौरान स्वीकार किया कि वह एक पाकिस्तानी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और वह जल्द ही दर्शकों के सामने वह फिल्म भी आ जायेगी. हालांकि उन्होंने फिल्म का नाम नहीं बताया है. इसी दौरान उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान ने इस साल ईद के मौके पर तीन फिल्में रिलीज़ की हैं और तीनों की फिल्मों ने बॉक्स बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा कमाल किया है. उनकी चाहत है कि यह फिल्म भी अच्छी चले. यह पूछे जाने पर कि पाकिस्तान फिल्म बोर्ड ने जो यह निर्णय लिया है कि वह सारी भारतीय फिल्मों को पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं करेंगे और खासतौर से ईद के मौके पर पहले पाकिस्तानी फिल्मों को प्राथमिकता दी जायेगी, इस पर फ़वाद ने अपनी बहुत स्पष्ट राय तो नहीं रखी, लेकिन हां, उन्होंने इतना जरूर कहा है कि हर हाल में हमें शांति की तरफ काम करनी चाहिए.

फ़वाद का कहना है कि सिर्फ इंडस्ट्री की नहीं, इंडस्ट्री से बाहर की दुनिया के बारे में भी बात करते हुए मैं यह कहना चाहता हूं कि फिल्में उधर जायें, इधर आयें, ये कारोबार है और यह चलता रहेगा. लेकिन अहम है कि शांति कायम रहें. फ़वाद का कहना है कि जिस तरह से पाकिस्तानी सिनेमा इंडस्ट्री अपने रिवाइवल पर काम कर रही है और जिस तरह का नतीजा लोगों के सामने आ रही है. यह बहुत ही अच्छी बात है. फवाद का कहना है कि हमें हमेशा इंडस्ट्री के बेहतरी के बारे में ही सोचना चाहिए और इसी को लेकर लगातार सभी सक्रिय हैं तो यह अच्छी बात है. सिनेमा एक फ्रीडम ऑफ स्पीच का माध्यम है और इसे बढ़ावा मिलना ही चाहिए.

यह भी पढ़ें: ऐसी भी क्या जल्दी, सलमान खान इतनी जल्दी शुरू करने जा रहे हैं बिग बॉस 12

chat bot
आपका साथी