कितनी बदल गयी हैं 'आशिक बनाया आपने' की तनुश्री दत्ता, अब पहचानना भी मुश्किल

तनुश्री दत्ता ‘आशिक बनाया अपने’, ‘चॉकलेट’, गुड बॉय’ जैसी फ़िल्मों में नज़र आ चुकी हैं! उनकी आखिरी फ़िल्म आज से आठ साल पहले साल 2010 में आई थी- ‘रामा: द सेवियर’ !

By Hirendra JEdited By: Publish:Mon, 23 Jul 2018 01:06 PM (IST) Updated:Sat, 29 Sep 2018 07:08 AM (IST)
कितनी बदल गयी हैं 'आशिक बनाया आपने' की तनुश्री दत्ता, अब पहचानना भी मुश्किल
कितनी बदल गयी हैं 'आशिक बनाया आपने' की तनुश्री दत्ता, अब पहचानना भी मुश्किल

मुंबई। मिस इंडिया रह चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता लंबे समय से ख़बरों से थीं। तनु हाल ही में अमेरिका से इंडिया लौटी हैं और इन दिनों वो कुछ सनसनीखेज कारणों से चर्चा में हैं! दरअसल तनु ने #metoo कैम्पेन के तहत कुछ सितारों का नाम लेकर छेड़छाड़ की बात कही है!   

बहरहाल, ‘आशिक बनाया आपने’ में तनुश्री को आप सबने इमरान हाशमी के साथ एक बोल्ड अंदाज़ में देखा था। लेकिन, अब तनुश्री का लुक पूरी तरह से बदल गया है। हाल ही में अपनी बहन इशिता के शादी पर भी वो नहीं दिखीं थीं। गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए तनुश्री कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुईं। 

19 मार्च 1984 को जमशेदपुर में जन्मीं तनुश्री ने ‘आशिक बनाया आपने’ से बॉलीवुड का सफ़र शुरू किया था। लेकिन, अब वो कई साल से इंडस्ट्री से गायब हैं! एक बंगाली परिवार में जन्मीं तनुश्री ने बी कॉम के दौरान ही मॉडलिंग में करियर बनाने की वजह से अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी। साल 2003 में उन्होंने मिस इंडिया का खिताब जीता था और उसके बाद उन्होंने एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया, जो काफी हिट रही। 

क्या आप जानते हैं साल 2005 तनुश्री दत्ता के करियर का एक बेहतरीन साल रहा। लेकिन, अब वो लंबे समय से गायब ही रहीं! पिछले साल जब उनकी बहन इशिता दत्ता की शादी हुई तब तनुश्री उसमें भी नहीं पहुंची थीं।इशिता के बारे में बता दें कि ‘फिरंगी’ फ़िल्म में कपिल शर्मा के साथ नज़र आ चुकीं इशिता दत्ता ने पिछले साल ही वत्सल सेठ से शादी की है! तनुश्री अमेरिका में रह रही हैं और ग्लैमर वर्ल्ड से वो बाहर ही रहती हैं! कहा जाता है कि अब उनका रुझान अध्यात्म की तरफ ज्यादा है और वो अपनी दुनिया में मगन रहती हैं। लेकिन, अब #Metoo कैम्पेन के लिए अपना बयान देकर तनुश्री ने सबको चौंका दिया है! बहरहाल, तस्वीरों से साफ़ है कि तनुश्री का लुक बहुत बदल गया है! 

गौरतलब है कि तनुश्री दत्ता ‘आशिक बनाया अपने’, ‘चॉकलेट’, गुड बॉय’ जैसी फ़िल्मों में नज़र आ चुकी हैं। उनकी आखिरी फ़िल्म आज से आठ साल पहले साल 2010 में आई थी- ‘रामा: द सेवियर’। लगभग एक दर्जन फ़िल्मों में काम कर चुकी तनुश्री की जब फ़िल्में चलनी बंद हो गयीं तो उन्होंने अध्यात्म का रास्ता अपना लिया। 

chat bot
आपका साथी