आमिर खान की बेटी इरा खान का मिशाल कृपलानी से हुआ ब्रेकअप? 2 साल से कर रहे थे डेट

आमिर खान की बेटी इरा खान किसी न किसी वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। कभी अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से तो कभी ब्वॉयफ्रेंड की वजह से इरा खबरों में छाई रहती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 16 Apr 2020 09:52 AM (IST) Updated:Thu, 16 Apr 2020 09:56 AM (IST)
आमिर खान की बेटी इरा खान का मिशाल कृपलानी से हुआ ब्रेकअप? 2 साल से कर रहे थे डेट
आमिर खान की बेटी इरा खान का मिशाल कृपलानी से हुआ ब्रेकअप? 2 साल से कर रहे थे डेट

नई दिल्ली, जेएनएन। आमिर खान की बेटी इरा खान किसी न किसी वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। कभी अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से तो कभी ब्वॉयफ्रेंड की वजह से इरा खबरों में छाई रहती हैं। लेकिन फिलहाल इरा के खबरों में आने की वजह से उनके ब्वॉयफ्रेंड मिशाल किर्पलानी से उनका ब्रेकअप। मिशाल और इरा 2 साल से एक दूसरे को डेट कर रह हैं। लेकिन अब खबर है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक दोनों के बीच कुछ वक्त से दूरियां आ गई हैं। दोनों के करीबी एक सूत्र ने स्पॉटब्वॉय को बताया कि दोनों ने एक-दूसरे से मिलना बंद कर दिया है। सूत्र का कहना है कि जबसे इरा ने अपने अपने करियर और प्रोफेशन लाइफ पर ध्यान देना शुरू किया है तब दोनों के बीच विवाद बढ़ना शुरू हो गया है। इसे ध्यान में रखते हुए, उन्होंने एक-दूसरे से ब्रेक लेने का फैसला किया है।

 

View this post on Instagram

Seasons made me such beautiful gowns! I had to do a shoot 😍 @seasonsmumbai 📸 @photographybyroozbeh . . . #shoot #blackandwhite #blackandgold #skirt #boustier #gold #seasons #docmartens #boots

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on Nov 11, 2019 at 11:42pm PST

कैसे किया था मिशाल को इंड्रोड्यूज :

मिशाल के बारे में इरा ने सोशल मीडिया पर ही बताया था। लगभग एक साल पहले इरा इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग खेल रही थीं। तभी एक यूजर ने उनसे पूछा कि वो किसे डेट कर रही हैं। तो इरा ने मिशाल कृपलानी की फोटो पब्लिक कर दी थी। हालांकि उस दिन से पहले भी इरा और मिशाल की फोटोज सामने आई थीं पर ये खुलासा नहीं हुआ था कि मिशाल ही उनके ब्वॉयफ्रेंड हैं। लेकिन उस गेम के जरिए इरा ने ये पब्लिक कर दिया कि वो मिशाल को जेट कर रही हैं।

chat bot
आपका साथी