पत्नी रखना सबसे मंहगा खर्चा मानते हैं फैसल खान, भाई आमिर और किरण राव के तलाक पर भी कही ये बात

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान के भाई फैसल खान एक बार फिर से फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। वह जल्द ही फिल्म फैक्टरी से बतौर निर्देशक अपनी वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में फैसल खान एक्टिंग करते भी दिखाई देंगे।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Wed, 25 Aug 2021 08:34 AM (IST) Updated:Wed, 25 Aug 2021 08:34 AM (IST)
पत्नी रखना सबसे मंहगा खर्चा मानते हैं फैसल खान, भाई आमिर और किरण राव के तलाक पर भी कही ये बात
फैसल खान, आमिर खान और किरण राव, तस्वीर- Instagram: faissal.khan/_kiranraokhan

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान के भाई फैसल खान एक बार फिर से फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। वह जल्द ही फिल्म फैक्टरी से बतौर निर्देशक अपनी वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में फैसल खान एक्टिंग करते भी दिखाई देंगे। फैसल खान ने भाई आमिर खान के साथ फिल्मों में काम किया है। इन सबके बीच फैसल खान ने अपने और भाई आमिर खान के तलाक को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

आमिर खान और किरण राव ने बीते दिनों आपसी सहमित से तलाक लेने की घोषणा की थी। फैसल खान ने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने अपने फिल्मी करियर के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी ढेर सारी बातें कीं। फैसल खान ने भाई आमिर खान और अपने तलाक को लेकर भी ढेर सारी बातें की हैं। फैसल खान से उनकी अगली शादी के बारे में पूछा गया। जिस पर उन्होंने कहा है कि उन्होंने इतना पैसा नहीं कमाया है कि पत्नी और गर्लफ्रेंड को रख सकें।

फैसल खान ने कहा, दुर्भाग्य से मैंने पत्नी का खर्च उठाने जितना पैसा नहीं कमाया है और मेरी कोई गर्लफ्रेंड भी नहीं है, क्योंकि इनमें से किसी एक का होना भी एक महंगा मामला है। एक पत्नी और भी ज्यादा महंगी होती है। पिक्चर (फैक्टरी) हिट हो तो लड़की ढूंढना शुरू करूं।' इसके बाद फैसल खान ने भाई आमिर और किरण राव के तलाक को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

फैसल खान से पूछा गया कि आमिर खान और किरण राव ने 15 साल की शादी के बाद हाल ही में अपने तलाक की घोषणा की। इस घोषणा के बाद बहुत से लोगों ने आमिर और किरण राव की आलोचना भी की। इस पर आपका क्या कहना है ? इस सवाल के जवाब में फैसल खान ने कहा, 'मैं उन्हें कोई सलाह नहीं दे सकता। खुद मेरी शादी नहीं चली, इसलिए मैं किसी की निजी जिंदगी पर कमेंट करने वाला कोई नहीं हूं। वे जानते हैं कि उनके लिए सबसे अच्छा क्या है।'

इसके अलावा फैसल खान ने अपने बारे में और भी ढेर सारी बातें की हैं। आपको बता दें कि फैसल खान भाई आमिर खान के साथ फिल्म मेला में नजर आए थे। इस फिल्म से उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इस फिल्म के बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया था। हालांकि फैसल खान को बॉलीवुड में वह पहचान नहीं मिल सकी जो उनके छोटे भाई आमिर खान को मिली है।

chat bot
आपका साथी