Aamir Khan Apologizes But Trolled: आमिर ख़ान ने मांगी माफ़ी, लोगों ने ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान के लिए घेरा

Aamir Khan Apologizes But Tolled आमिर के इस विनम्र मैसेज की जहां कई लोगों ने तारीफ़ की वहीं कुछ ने उन्हें ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान के लिए ट्रोल कर दिया। (Photo-AFP)

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 04 Sep 2019 07:36 PM (IST) Updated:Thu, 05 Sep 2019 10:07 AM (IST)
Aamir Khan Apologizes But Trolled: आमिर ख़ान ने मांगी माफ़ी, लोगों ने ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान के लिए घेरा
Aamir Khan Apologizes But Trolled: आमिर ख़ान ने मांगी माफ़ी, लोगों ने ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान के लिए घेरा

नई दिल्ली, जेएनएन। आमिर ख़ान बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर हैं और अपनी फ़िल्मों के ज़रिए नये मानदंड स्थापित करते रहे हैं। मगर, उनकी पिछली फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान ने बॉक्स ऑफ़िस पर कोई ख़ास करिश्मा नहीं किया। फ़िल्म फ्लॉप रही। पिछले कुछ सालों में आमिर की यह सबसे बड़ी असफलता थी।

आलम यह है कि लोग अभी तक ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान को नहीं भूल सके हैं। इसीलिए जब आमिर ने मिच्छामी दुक्कदम कहते हुए माफ़ी मांगी तो लोगों ने उन्हें ट्रोल कर लिया।

आमिर यह मैसेज हर साल पोस्ट करते हैं और गुज़रे साल में किये गये ऐसे कामों के लिए माफ़ी मांगते हैं, जिनसे किसी का दिल दुखा हो। आमिर ने लिखा- अगर मैंने कभी, जाने-अनजाने किसी का दिल दुखाया हो, किसी को चोट पहुंचाई हो तो मैं आपसे सिर झुकाकर हाथ जोड़कर माफ़ी मांगता हूं। कृपया मुझे माफ़ कर दीजिए।

Michhami Dukkadam 🙏.

If I have ever, knowing or unknowingly, caused anyone any pain or hurt, I seek forgiveness from you with a bowed head and folded hands.

Please forgive me 🙏

Love.

a. — Aamir Khan (@aamir_khan) September 4, 2019

आमिर के इस विनम्र मैसेज की जहां कई लोगों ने तारीफ़ की, वहीं कुछ ने उन्हें ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान के लिए ट्रोल कर दिया। एक यूज़र ने लिखा कि इस फ़िल्म के टिकट पर ख़र्च किये गये पैसे वापस दिलवा दीजिए। तो एक अन्य यूज़र ने लिखा कि अच्छा ठीक है माफ़ कर दिया, लेकिन ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान जैसी घटिया फ़िल्म फिर मत बनाना। एक यूज़र ने लिखा कि ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में जॉनी डेप की नकल करने के लिए मैं आपको माफ़ करता हूं। 

बता दें कि यशराज बैनल तले बनी फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान को विजय कृष्ण आचार्य ने निर्देशित किया था। फ़िल्म में अमिताभ बच्चन और कटरीना कैफ़ आमिर के साथ लीड रोल्स में थे, मगर फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर बुरी तरह पिटी। 

आमिर इसके बाद लाल सिंह चड्ढा लेकर आ रहे हैं, जो फॉरेस्ट गम्प का रीमेक है। फ़िल्म में करीना कपूर ख़ान के फीमेल लीड रोल में होने की ख़बरें आ रही हैं।

chat bot
आपका साथी