दारा सिंह पर जल्द बनेगी फिल्म : बिंदू

कुश्ती के विश्व विख्यात पहलवान, फिल्म अभिनेता और राज्यसभा के सांसद रहे दारा सिंह की जीवनी पर जल्द ही फिल्म बनाई जाएगी। स्क्रिप्ट तैयार है, बस हीरो की तलाश है। अक्षय कुमार या सन्नी देओल दारा सिंह के किरदार में नजर आ सकते हैं।

By Edited By: Publish:Mon, 30 Jul 2012 11:31 AM (IST) Updated:Mon, 30 Jul 2012 11:31 AM (IST)
दारा सिंह पर जल्द बनेगी फिल्म : बिंदू

जागरण संवाददाता, मेरठ। कुश्ती के विश्व विख्यात पहलवान, फिल्म अभिनेता और राज्यसभा के सांसद रहे दारा सिंह की जीवनी पर जल्द ही फिल्म बनाई जाएगी। स्क्रिप्ट तैयार है, बस हीरो की तलाश है। अक्षय कुमार या सन्नी देओल दारा सिंह के किरदार में नजर आ सकते हैं।

रविवार को दारा सिंह की श्रद्धांजलि सभा में मेरठ आए दारा सिंह के बेटे बिंदू ने यह जानकारी दी। शीशे वाले गुरुद्वारे में कीर्तन, अरदास के बाद दारा सिंह के बेटे बिंदू ने पत्रकारों से बात की। बताया कि व्यक्तित्व और कृतित्व पर स्क्रिप्ट लिखी जा चुकी है। कुछ समय पहले इस स्क्रिप्ट पर अक्षय कुमार और सन्नी देओल से संपर्क किया गया था, लेकिन खुद को दारा सिंह के रूप में पर्दे पर लाने को लेकर दोनों में झिझक रही। अक्षय कुमार ने तो यहां तक कहा था कि दारा सिंह जैसा कोई नहीं हो सकता, फिर भी उम्मीद है कि अक्षय कुमार दारा सिंह के रूप में अभिनय करें।

बिंदू ने बताया कि उनके पिता को छह शहर मेरठ, जम्मू, दिल्ली, मुंबई और चंडीगढ़ सबसे अधिक पसंद थे। कहा कि वे इंसानियत की मिसाल थे। वे अक्सर कहते थे, कि मेरे जाने के बाद रोना नहीं, सभी हंसते, मुस्कुराते रहना, गंगा में वे अपनी अस्थियों को कम से कम प्रवाहित कराना चाहते थे, ताकि गंगा गंदी न हो।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी