हॉट सीन करने में कट्रीना कैफ और आदित्‍य रॉय के छूट गए पसीने!

करोड़ों दिलों को धड़काने वालीं कट्रीना कैफ इन दिनों जी जान से नई फिल्‍म 'फितूर' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्‍म में उनके आदित्‍य रॉय कपूर के साथ कुछ गरमा-गरम सीन देखने को मिलेंगे। हाल ही में दोनों की श्रीनगर में शूटिंग के दौरान एक ब्रिज पर किस करने

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Fri, 01 May 2015 02:38 PM (IST) Updated:Fri, 01 May 2015 07:57 PM (IST)
हॉट सीन करने में कट्रीना कैफ और आदित्‍य रॉय के छूट गए पसीने!

नई दिल्ली। करोड़ों दिलों को धड़काने वालीं कट्रीना कैफ इन दिनों जी जान से नई फिल्म 'फितूर' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके आदित्य रॉय कपूर के साथ कुछ गरमा-गरम सीन देखने को मिलेंगे। हाल ही में दोनों की श्रीनगर में शूटिंग के दौरान एक ब्रिज पर किस करने की तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसकी वजह कट्रीना कैफ काफी नाराज भी हो गई थीं। अब खबर है कि दोनों को एक बहुत ही इंटिमेट सीन शूट करने में पूरे 12 घंटे लग गए!

तो क्या सच में विराट कोहली ही हैं अनुष्का शर्मा के मिस्टर परफेक्ट?

जी हां, सूत्रों के मुताबिक, कट्रीना और आदित्य ने इस हफ्ते फिल्म सिटी के एक स्टूडियो में बहुत ही हॉट लव मेकिंग सीन शूट किया, जिसे सही तरीके से करने में दोनों को पूरे 12 घंटे लग गए। अभिषेक कपूर की इस फिल्म में कट्रीना,फिरदौस और आदित्य, नूर की भूमिका में नजर आएंगे।

राधिका आप्टे बोली, मैंने न्यूड वीडियो पर नहीं की कोई टिप्पणी

एक सूत्र ने बताया कि कट्रीना और आदित्य के बीच जो सीन फिल्माया गया, उसमें कट्रीना को एक कमरे में जाना होता है, जहां वह अपनी एक खूबसूरत पेंटिंग देखती हैं, जिसे आदित्य ने बनाया होता है। इसके बाद पहली बार उन्हें आदित्य के प्यार का एहसास होता है और फिर दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ जाते हैं। इस सीक्वेंस को शूट करने में ही उन्हें इतने घंटे लग गए।

राधिका आप्टे के बाद अब अनुष्का का एमएमएस व्हाट्सअप पर हुआ वायरल!

कट्रीना और आदित्य पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं और पहली बार दोनों की जोड़ी ऑन स्क्रीन देखने को मिलेगी। इस लव मेकिंग सीन को शूट करने से पहले दोनों ने चार घंटे तक रिहर्सल भी किया, फिर भी उन्हें बहुत समय लग गया। खैर, अभी तो ये हाल है, जबकि उन्हें अभी आगे भी ऐसे कई इंटिमेट सीन शूट करने हैं। खैर, जो भी है, दोनों की इस हॉट जोड़ी को देखने के लिए उनके फैंस अभी से बेकरार हैं।

chat bot
आपका साथी