25 साल की एक्ट्रेस गिरफ्तार, नाबालिग नौकरानी के कपड़े उतरवाकर सैंडल से पीटने का लगा आरोप

पुलिस को दर्ज कराई गई शिकायत में इस ऐक्ट्रेस पर बच्ची के कपड़े उतारवाकर उसे टॉर्चर करने का आरोप है। बताया गया है कि वक्त पर काम पूरा नहीं होने से नाराज ऐक्ट्रेस घर में काम करने वाली छोटी बच्ची के साथ मारपीट किया करती थी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Mon, 13 Dec 2021 08:55 AM (IST) Updated:Mon, 13 Dec 2021 08:55 AM (IST)
25 साल की एक्ट्रेस गिरफ्तार, नाबालिग नौकरानी के कपड़े उतरवाकर सैंडल से पीटने का लगा आरोप
Image source: Representative Image Of Arrest taken From Social media

नई दिल्ली, जेएनएन। मुंबई से एक बड़ी खबर सामने आई है यहां वर्सोवा पुलिस ने एक 25 साल की एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया है। एक्ट्रेस पर अपने घर में काम करने वाली गाबालिग बच्ची के साथ मारपीट का आरोप लगा है। पुलिस को दर्ज कराई गई शिकायत में इस ऐक्ट्रेस पर बच्ची के कपड़े उतारवाकर उसे टॉर्चर करने का आरोप है। बताया गया है कि वक्त पर काम पूरा नहीं होने से नाराज ऐक्ट्रेस घर में काम करने वाली छोटी बच्ची के साथ मारपीट किया करती थी।

A 25-year- old actress arrested by Versova Police for assaulting a minor house-help for delay in work. As per the victim, the accused beat her up with sandals: Mumbai Police— ANI (@ANI) December 12, 2021

ब्रेकिंग बूम की रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस इंडस्ट्री में अभी स्ट्रगल कर रही हैं और उन्होंने कई मौकों पर यह कहा है कि बच्ची ठीक से काम नहीं किया करती थी। हाल ही में बच्ची की तरफ से शिकायत दर्ज कराई गई कि एक्ट्रेस ने ना सिर्फ उसे टॉर्चर किया बल्कि जबरन उसके कपड़े उतरवाकर वीडियो और फोटो भी लिए। हालांकि इससे पहले कभी भी इस नाबालिक बच्ची ने प्रताड़ित करने की शिकायत नहीं की थी, ये पहली बार है।

इस रिपोर्ट की माने तो एक्ट्रेस ने गुस्से में आकर बच्ची को सैंडल से बुरी तरह से पीटा। इस पिटाई के कारण उसके सर से खून बहने लगा और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाना पड़ा। बताया गया है कि जब बच्ची की बहन ने सिर पर चोट के निशान देखे तो उससे पूछताछ की और फिर उसने अपनी पूरी कहानी सुनाई। बच्ची की बहन फौरन उसे लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचीं जहां आरोपी एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले में भारतीय संहिता और POCSO की धाराओ 326, 354 (B), 504 के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक, ऐक्ट्रेस को पता था कि बच्ची नाबालिग है, इसके बावजूद उन्होंने उसे काम पर रखा, ये अपने आप में एक गंभीर आरोप है। ऐक्ट्रेस फिलहाल पुलिस की कस्टडी में हैं।

chat bot
आपका साथी