क्यों रो पड़े आमिर खान?

अपने फिल्मों के बनने के दौरान उसमें हमेशा डूब जाने वाले आमिर खान उनकी मोस्ट अवेटड फिल्म धूम-3 की शूटिंग खत्म के खत्म होने पर रो पड़े। सेट के आखिरी दिन आमिर खान काफी भावुक हो गये क्योंकि शूटिंग करते-करते सेट पर एक आत्मीय और पारिवारिक माहौल पैदा हो गया था, जिसके बिछुड़ने पर आमिर खान को दुख हो रहा था इ

By Edited By: Publish:Fri, 20 Sep 2013 08:26 AM (IST) Updated:Fri, 20 Sep 2013 03:37 PM (IST)
क्यों रो पड़े आमिर खान?

मुंबई। अपने फिल्मों के बनने के दौरान उसमें हमेशा डूब जाने वाले आमिर खान उनकी मोस्ट अवेटड फिल्म धूम-3 की शूटिंग खत्म के खत्म होने पर रो पड़े। सेट के आखिरी दिन आमिर खान काफी भावुक हो गये क्योंकि शूटिंग करते-करते सेट पर एक आत्मीय और पारिवारिक माहौल पैदा हो गया था, जिसके बिछुड़ने पर आमिर खान को दुख हो रहा था इसलिए उनकी आंखे भर आईं।

क्या शाहरुख से डर गए हैं आमिर?

सूत्रों का कहना है कि शूट के आखिरी दिन आमिर खान फिल्म से जुड़े सभी छोटे-बड़े लोगों से जाकर मिले और सबको सहयोग के लिए दिल से धन्यवाद दिया। धूम 3 का लोग बेताबी से इंतजार कर रहे हैं. धूम 3 में आमिर खलनायक की भूमिका में हैं। यशराज बैनर्स की फिल्म धूम 2004 में आई थी, ये इसी फिल्म का तीसरा संस्करण है। धूम में अभिनेता जॉन अब्राहम खलनायक थे, जबकि धूम-2 में खलनायक की भूमिका रितिक रोशन थे। फिल्म के डायरेक्टर विजय कृष्णा आचार्य हैं। फिल्म में आमिर खान के अलावा अभिषेक बच्चन, कट्रीना कैफ और उदय चोपड़ा भी हैं।

धूम 3 के ट्रेलर में देखिए आमिर के स्टंट

धूम सीरीज की फिल्म में पहली बार आमिर खान और कट्रीना कैफ लीड रोल में हैं जबकि उदय चोपड़ा की यह अंतिम फिल्म बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि उदय इसके बाद अभिनय से संन्यास ले लेंगे और फिल्म निर्माण में किस्मत आजमाएंगे। खैर देखते हैं कि जिस फिल्म के लिए आमिर खान रो पड़े हैं वह लोगों के दिल को कितना छू पाती है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी