टीएमसी ने पूरे बंगाल को आतंकियों के लिए बना दिया है खुला जोन : गौतम गंभीर

गंभीर ने गुरुवार को बंगाल के बांकुड़ा जिले में दो रैलियां और एक रोड शो किया। इस दौरान एक तरफ उन्होंने ममता सरकार पर जोरदार हमला बोला वहीं दूसरी तरफ बंगाल को सोनार बांग्लाÓ बनाने का दावा किया।

By Neel RajputEdited By: Publish:Thu, 25 Mar 2021 11:29 PM (IST) Updated:Thu, 25 Mar 2021 11:29 PM (IST)
टीएमसी ने पूरे बंगाल को आतंकियों के लिए बना दिया है खुला जोन : गौतम गंभीर
पूर्व क्रिकेटर व भाजपा के स्टार प्रचारक ने बंगाल के बांकुड़ा जिले में किया चुनाव प्रचार।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। पूर्व क्रिकेटर व भाजपा के स्टार प्रचारक गौतम गंभीर ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर निशाना साधते हुए कहा कि उसने पूरे बंगाल को आतंकियों के लिए खुला जोन बना दिया है। गंभीर ने गुरुवार को बंगाल के बांकुड़ा जिले में दो रैलियां और एक रोड शो किया। इस दौरान एक तरफ उन्होंने ममता सरकार पर जोरदार हमला बोला, वहीं दूसरी तरफ बंगाल को 'सोनार बांग्लाÓ बनाने का दावा किया।

बांकुड़ा के सोनामुखी में रोड शो के दौरान गंभीर ने कहा- 'इस बार यहां भाजपा ही जीत हासिल करेगी। भाजपा देश को विकास के रास्ते पर आगे बढ़ाना चाहती है। ममता दीदी 10 साल से खेल ही रही हैं। हम बंगाल में हर जगह शानदार प्रदर्शन करेंगे। इस बार लोगों ने भाजपा की सरकार बनाने का मन बना लिया है। गंभीर ने टीएमसी नेता शेख आलम के चार पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा- 'पूरे बंगाल को टीएमसी ने आतंकियों के लिए खुला जोन बना दिया है इसलिए उनके विधायक इस तरह की बातें कर रहे हैं। भाजपा ने सच्चे लोगों को टिकट दिया है। समाज के हर वर्ग के लोगों को टिकट दिया गया है। बंगाल में जिस तरह का जोश दिख रहा है, उससे साफ है कि यहां भाजपा ही सरकार बनाएगी।

chat bot
आपका साथी