MP Election 2018: बरात आ गई पर दूल्हे का पता ही नहीं : राजनाथ सिंह

MP Election 2018: राजनाथसिंह ने बुरहानपुर की सभा में भाजपा सरकार की योजनाओं का बखान करने के साथ मप्र व केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाई।

By Hemant UpadhyayEdited By: Publish:Tue, 20 Nov 2018 07:18 PM (IST) Updated:Tue, 20 Nov 2018 07:18 PM (IST)
MP Election 2018: बरात आ गई पर दूल्हे का पता ही नहीं : राजनाथ सिंह
MP Election 2018: बरात आ गई पर दूल्हे का पता ही नहीं : राजनाथ सिंह

बुरहानपुर। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने यहां भाजपा प्रत्याशी अर्चना चिटनीस के समर्थन में चुनावी आमसभा का संबोधित कि या। करीब 20 मिनट के भाषण में उन्होंने भाजपा सरकार की योजनाओं का बखान करने के साथ मप्र व कें द्र सरकार की उपलब्धियां गिनाई। साथ ही कांग्रेस पर भी निशाना साधा।

उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बिना तंज कसा और कहा कांग्रेस का एक महान व्यक्ति भारत में आलू पैदा करने की फैक्टरी डालना चाहता है। अब इन्हें कौन समझाए कि आलू खेत में पैदा होता है। दुनिया में ऐसा चमत्कार केवल कांग्रेस ही कर सकती है।

उन्होंने कहा चुनाव के चक्कर में कांग्रेस के नेता मंदिर-मंदिर तो जा रहे हैं पर उन्हें मंदिर में बैठने का सलीका ही नहीं पता। उन्होंने यह सब पहले क्यों नहीं किया। 

उन्होंने कहा जिस तरह टीवी पर अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति आता है, उसी तरह कांग्रेस भी मप्र में आमजन को एक शो कौन बनेगा मुख्यमंत्री दिखा रही है। यानी बरात आ गई पर दूल्हे का पता ही नहीं है।

chat bot
आपका साथी