राहुल गांधी की सफाई, कहा- राजनीतिक मुद्दों पर मैं ही करता हूं ट्वीट

गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक माहौल गरमाया हुआ है। राहुल गांधी तीन दिवसीय दौरे पर गुजरात में हैं।

By Pratibha KumariEdited By: Publish:Sun, 12 Nov 2017 11:23 AM (IST) Updated:Sun, 12 Nov 2017 11:52 AM (IST)
राहुल गांधी की सफाई, कहा- राजनीतिक मुद्दों पर मैं ही करता हूं ट्वीट
राहुल गांधी की सफाई, कहा- राजनीतिक मुद्दों पर मैं ही करता हूं ट्वीट

बनासकांठा, एएनआइ। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज अपने गुजरात दौरे के दूसरे दिन बनासकांठा पहुंचे और सोशल मीडिया पर कांग्रेस का कैंपेन संभाल रहे कार्यकर्ताअों से मुलाकात की। वहीं इस मौके पर उन्‍होंने यह स्‍पष्‍ट किया कि राजनीतिक मुद्दों पर किए गए ट्वीट वे ही करते हैं।

We reflect on ideas, there is a team of 3-4 people, to whom I give suggestions and after fine tuning them we tweet. Routine work, like birthday wishes isn't done by me, I give little inputs on it, tweets on political issues are mine: Rahul Gandhi pic.twitter.com/84CvIP9UtU— ANI (@ANI) November 12, 2017

राहुल गांधी ने खुलकर बताया कि उनके ट्विटर हैंडल से कैसे काम होता है, कौन ट्वीट करता है और इसमें उनकी क्‍या भूमिका होती है। उन्‍होंने बताया कि इसके लिए तीन-चार लोगों की एक टीम है, जिसे वह सुझाव देते हैं और फिर उसी लाइन पर ट्वीट होते हैं। यह भी बताया कि बर्थडे जैसे रूटीन के ट्वीट वह नहीं करते हैं। सिर्फ उनका थोड़ा-बहुत इनपुट होता है। हालांकि यह स्‍पष्‍ट किया कि राजनीतिक मुद्दों पर ट्वीट उनके होते हैं।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी और भाजपा पर भी निशाना साधा। उन्‍होंने कहा, हम जो भी करते हैं, मोदी उसमें कमियां ढूंढ लेते हैं या भाजपा को परेशानी होती है। हम कभी भी पीएम पद का अपमान नहीं करेंगे। जब मोदी जी विपक्ष में थे, तब पीएम के बारे में अपमानजनक तरीके से बातें किया करते थे। यह अंतर है हमारे और उनके बीच। मगर हम सच बोलते हैं और ये सच है कि गुजरात में विकास पागल हो गया है।'

गौरतलब है कि गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक माहौल गरमाया हुआ है। राहुल गांधी तीन दिवसीय दौरे पर गुजरात में हैं। आज खास बात ये है कि भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह भी बनासकांठा के दौरे पर हैं।

यह भी पढ़ें: गुजरात में कांग्रेस की चौकड़ी से लोहा लेगा भाजपा का युवा मोर्चा

chat bot
आपका साथी