CG Election 2018: वोटिंग के लिए अमेरिका से आई इंजीनियर ने कांकेर में किया मतदान

CG Election 2018 इंजीनियर सुप्रजा मूर्ति ने कहा कि हमने विधानसभा चुनाव में मतदान कर अपने लोकतांत्रिक अधिकारों का उपयोग किया है।

By Sandeep ChoureyEdited By: Publish:Mon, 12 Nov 2018 01:52 PM (IST) Updated:Mon, 12 Nov 2018 01:52 PM (IST)
CG Election 2018: वोटिंग के लिए अमेरिका से आई इंजीनियर ने कांकेर में किया मतदान
CG Election 2018: वोटिंग के लिए अमेरिका से आई इंजीनियर ने कांकेर में किया मतदान

कांकेर । लोकतंत्र में मतदान की महत्ता को एक बार फिर साबित किया कांकेर निवासी अमेरिका में सॉफ्टवेयर इंजीनियर सुप्रजा मूर्ति ने। मूर्ति ने अमेरिका से कांकेर आकर अपनी बहन डॉ विजय लक्ष्मी के साथ मतदान किया और सेल्फी जोन में सेल्फी भी ली। इंजीनियर सुप्रजा मूर्ति ने कहा कि हमने विधानसभा चुनाव में मतदान कर अपने लोकतांत्रिक अधिकारों का उपयोग किया है।

पहली बार किया मतदान, पिंक बूथ पर उत्साह के साथ पहुंचीं युवतियां

मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में भी आज मतदान हो रहा है। यहां युवा वोटरों में इस बार मतदान के लिए कमाल का उत्साह देखने को मिल रहा है। जिले की विभिन्न 6 विधानसभा सीटों में दोपहर 12 बजे तक करीब 33 फीसद मतदान हो चुका है। विधानसभा क्षेत्र के कन्हारपुरी मतदान केंद्र में नए मतदाताओं के बीच आज बेहद उत्साह देखने को मिला।

खास कर महिलाएं और युवतियां अपना जनप्रतिनिधि चुनने के लिए पिंक बूथ पर मतदाता परिचय पत्र के साथ उत्साह के साथ डटी नजर आईं। इनमें से बहुत सी युवतियां ऐसी थीं, जो पहली बार अपने मतदान का प्रयोग करने जा रही थीं। इन्होंने कहा कि लोकतंत्र के महापर्व में अपनी सहभागिता निभाते हुए उन्हें गर्व महसूस हो रहा है। नक्सल प्रभावित जिले में कहीं भी मतदान में किसी भी प्रकार की बाधा नजर नहीं आई।

chat bot
आपका साथी