जानिए शिवराज चौहान के अनुसार क्या है राहुल गांधी का मतलब, असम के चुनावी जनसभा में किया जुबानी हमला

असम में चुनाव प्रचार के दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान (Shivraj Chouhan) ने एक बार फिर कांग्रेस पर जुबानी हमला किया। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का फुल फॉर्म भी बताया।

By Dhyanendra Singh ChauhanEdited By: Publish:Thu, 25 Mar 2021 04:42 PM (IST) Updated:Thu, 25 Mar 2021 05:04 PM (IST)
जानिए शिवराज चौहान के अनुसार क्या है राहुल गांधी का मतलब, असम के चुनावी जनसभा में किया जुबानी हमला
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान और कांग्रेस नेता राहुल गांधी की फाइल फोटो

गुवाहाटी, एजेंसियां। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान असम में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। सीएम चौहान ने आज असम के कामरुप (रूरल) जिले के पलासबड़ी में एक जनसभा को संबोधित किया। यहां पर चुनाव प्रचार के दौरान शिवराज चौहान ने एक बार फिर कांग्रेस पर जुबानी हमला किया। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी का फुल फॉर्म भी बताया।

अंग्रेजी में राहुल गांधी (RAHUL) का फुल फॉर्म बताते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने कांग्रेस को भी कहीं का न छोड़ा है। अब तो RAHUL का मतलब हो गया है- R से Rejected, A से Absent Minded, H से Hopeless, U से Useless और L का मतलब Liar है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस का भला नहीं कर सके, तो असम का भला क्या कर पायेंगे। राहुल गांधी से बड़ा झूठा आज तक कोई पैदा नहीं हुआ। वे हमेशा ही झूठी घोषणाएं करते हैं। वे असम की पांच बातों की गारंटी दे रहे हैं। जिन पर कांग्रेसियों को ही भरोसा नहीं हो रहा है, तो उनकी गारंटी पर कोई कैसे भरोसा करेगा।  

शिवराज चौहान ने राहुल गांधी की पांच गारंटियों की बताई असलियत

वहीं, राजधानी गुवाहाटी में प्रेस कांफ्रेस करते हुए सीएम शिवराज चौहान ने कहा कि राहुल गांधी ने पांच गारंटी दी है। मैं आज उनकी असलियत बताऊंगा। 

शिवराज के अनुसार-

- असम में कांग्रेस एक भी वादा पूरा नहीं करेगी

- असम में कांग्रेस 100 फीसद भ्रष्टाचार करेगी

- असम में कांग्रेस घुसपैठियों को संरक्षण देगी

- असम में कांग्रेस के आने से  यहां की शांति भंग होगी

- असम में कांग्रेस संस्कृति से खिलवाड़ करेगी।

जिन्ना की राह पर चल रहे हैं राहुल गांधी

इसके साथ ही शिवराज चौहान ने कहा कि असम में बदरुद्दीन अजमल घुसपैठियों को संरक्षण देते हैं। असम की सुरक्षा, संस्कृति को किसी से खतरा है तो वह बदरुद्दीन अजमल है। मैं राहुल गांधी और सोनिया गांधी से पूछना चाहता हूं कि बदरुद्दीन अजमल से समझौता क्यों किया? जिन्ना की राह पर राहुल गांधी चल रहे हैं।

chat bot
आपका साथी