फीफा अंडर-17 विश्व कप की ट्रॉफी के साथ ली सेल्फी

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली : कोरबो, लड़बो, जीतबो जैसी आवाज जब कानों में पड़ती है तो फुटबाल य

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Aug 2017 11:28 PM (IST) Updated:Sun, 20 Aug 2017 11:28 PM (IST)
फीफा अंडर-17 विश्व कप की 
ट्रॉफी के साथ ली सेल्फी
फीफा अंडर-17 विश्व कप की ट्रॉफी के साथ ली सेल्फी

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली : कोरबो, लड़बो, जीतबो जैसी आवाज जब कानों में पड़ती है तो फुटबाल याद आता है और साथ ही जाग जाता है दिलचस्प जोश और जुनून। रविवार को इंडिया गेट पर कुछ इसी उत्साह की एक झलक दिखाई दी। मौका था फीफा अंडर 17 विश्व कप की ट्रॉफी के दीदार का जिसने लोगों को एक और यादगार सेल्फी सहेजने का मौका दिया।

भारत पहली बार फीफा अंडर 17 विश्व कप का मेजबान देश बनने जा रहा है और इसके कुछ मैच दिल्ली में भी होने है। अक्टूबर में विश्व कप की शुरुआत होने से पहले ट्रॉफी उन सभी शहरों का भ्रमण करेगी जहां इसके मैच आयोजित होंगे। इसी कड़ी में शनिवार को मेजर ध्यानचंद स्टेडियम में ट्रॉफी का भव्य स्वागत हुआ और रविवार को इंडिया गेट पर लोगों के दीदार के लिए रखा गया।

सभी में दिखा जोश, सेल्फी की लगी होड़

इंडिया गेट पर रखी ट्रॉफी देखने के लिए युवाओं का हुजूम तो उमड़ा ही, कई उम्रदराज फुटबाल प्रेमी भी यहां पहुंचे थे। सभी ने ट्रॉफी के साथ सेल्फी ली और इस रोमांचक मौके को कैमरे में कैद किया। भीड़ बढ़ने से लोगों को कुछ मशक्कत भी करनी पड़ी, लेकिन युवा जोश पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। इस दौरान लोगों को विश्व कप से जुड़ी जरूरी जानकारियां भी मिलीं। 22 अगस्त तक ट्रॉफी दिल्ली में रहेगी, इसके बाद यह कोलकाता, गुवाहाटी, मुंबई, गोवा और कोच्चि का भी सफर तय करेगी। एक फुटबॉल प्रेमी रोहित सिंह ने कहा कि ट्राफी देखना रोमांचक रहा। अपना देश इतने बड़े आयोजन की मेजबानी करेगा इसके लिए गर्व है।

chat bot
आपका साथी