परिजनों को नहीं हो रहा यकीन, नरेश और प्रदीप की दोस्ती में कैसे आई दरार

ग्रेटर नोएडा स्थित यूपी टेलीलिक कंपनी की फैक्ट्री में हुई फायरिग में जान गवाने वाले नरेश गुप्ता का शुक्रवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया है। वह दिल्ली के अशोक विहार फेस-दो के सी ब्लॉक में परिवार के साथ रहते थे। उनके परिवार में बड़े भाई सुरेश कुमार गुप्ता तथा छोटे भाई का भी परिवार रहता है। बृहस्पतिवार को जैसी ही नरेश की मौत का पता चला तो परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों को यकीन नहीं हो रहा था। कि वर्षो की दोस्ती खूनी संघर्ष में कैसे बदल गई। घटना की जानकारी मिलने पर परिजन तुरंत मौके पर पहुंचे। वहीं नरेश का बेटा बैंगलोर में पढ़ाई कर रहा था। उसे परिजनों में घटना की जानकारी दी। उसके आने के बाद शुक्रवार को उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया । वहीं इस मामले पर मृतक नरेश के परिजन मीडिया कुछ बात नहीं कर कर रहे थे ।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Mar 2020 09:01 PM (IST) Updated:Sat, 14 Mar 2020 06:09 AM (IST)
परिजनों को नहीं हो रहा यकीन, नरेश और प्रदीप की दोस्ती में कैसे आई दरार
परिजनों को नहीं हो रहा यकीन, नरेश और प्रदीप की दोस्ती में कैसे आई दरार

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली : ग्रेटर नोएडा स्थित यूपी टेलीलिक कंपनी की फैक्ट्री में हुई फायरिग में जान गंवाने वाले नरेश गुप्ता का शुक्रवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया है। वह दिल्ली के अशोक विहार फेस-दो के सी ब्लॉक में बड़े भाई सुरेश कुमार गुप्ता तथा छोटे भाई के परिवार के साथ रहते थे। बृहस्पतिवार को जैसी ही नरेश की मौत का पता चला तो परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों को यकीन नहीं हो रहा था। कि वर्षो की दोस्ती खूनी संघर्ष में कैसे बदल गई। घटना की जानकारी मिलने पर परिजन तुरंत मौके पर पहुंचे। वहीं नरेश के पुत्र बेंगलुरु में पढ़ाई कर रहे हैं। उसके आने के बाद शुक्रवार को उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया ।

--------

किसी को नही पता था की वर्षो की दोस्ती का होगा ऐसा अंत

नरेश गुप्ता और प्रदीप गुप्ता कारोबारी रिश्तों के अलावा पारिवारिक संबंध भी अच्छे थे। दोनों के परिजनों का एक दूसरे के घर में आना जाना था। प्रदीप द्वारा नरेश की हत्या कर खुद को गोली मार लेने की घटना से सभी हैरान हैं। नरेश के करीबियों ने बताया कि दोनों के पिता भी आपस में अच्छे दोस्त थे, और दोनों ने मिलकर उत्तराखंड में कारोबार शुरू किया था। ऐसे में सभी सोच में पड़े हैं कि दोनों में ऐसी क्या परिस्थितियां आ गई कि प्रदीप नरेश की हत्या कर खुद की भी गोली लेगा।

-------

बेटे की शादी की चल रही थी बात

नरेश गुप्ता के परिवार में पत्नी, बड़ी बेटी और एक बेटा है। बेटी की शादी हो चुकी है। परिजन बेटे की शादी करने वाले थे। करीबियों ने बताया कि नरेश गुप्ता के परिवार की आर्थिक हालत अच्छी थी। वह अपने दोनों भाइयों व उनके परिवार के साथ एक ही मकान में रहते थे। परिवार के सदस्यों में कभी कोई विवाद भी नही हुआ है। वह इस वर्ष अपने इकलौते बेटे की शादी कराने की बात कर रहे थे। लेकिन, किसी को क्या पता था कि शादी से पहले यह सब हो जाएगा। नरेश कुमार गुप्ता का परिवार वषरें से स्टील के कारोबार से जुड़ा हुआ है। उन्होंने दिल्ली में दो और ग्रेटर में एक कंपनी स्थापित किया। हालांकि, ग्रेटर नोएडा में उनका कारोबार साझेदारी में था।

chat bot
आपका साथी