चाय वाले की सूचना पर दिल्ली में लुट गए गुजरात के जौहरी

शातिर बदमाशोें ने चाय वाले की सूचना पर अहमदाबाद से आए जाैहरियों से सदर बाजार में डेढ़ करोड़ रुपये के गहने लूटे थे। बदमाशों ने 2 जनवरी को यह घटना अंजाम दी थी।

By JP YadavEdited By: Publish:Mon, 11 Jan 2016 09:11 AM (IST) Updated:Mon, 11 Jan 2016 10:39 AM (IST)
चाय वाले की सूचना पर दिल्ली में लुट गए गुजरात के जौहरी

नई दिल्ली। चाय वाले की चालाकी से गुजरात के जौहरी लुट गए। शातिर बदमाशोें ने चाय वाले की सूचना पर अहमदाबाद से आए जाैहरियों से सदर बाजार में डेढ़ करोड़ रुपये के गहने लूटे थे। बदमाशों ने 2 जनवरी को यह घटना अंजाम दी थी।

पुलिस ने इस वारदात में शामिल सात लोगों को गिरफ्तार करीब 35 लाख रुपये बरामद कर लिए। पुलिस जांच के दौरान 85879849** मोबाइल नंबर पर शक के घेरे में आ गया। पुलिस ने इसी नंबर के सहारे पहले महेंद्र और फिर छह और लोगों को गिरफ्तार किया।

इनकी पहचान मनीश, अरुण, रोशन, जसपाल, मोहम्मद आरिफ और सरजू के रूप में हुई। पूछताछ में पता चला कि कूंचा घासीराम में आंगड़िये अहमदाबाद से स्थानीय सुनारों के लिए गहने बनाकर लाते हैं।

उन्होंने इसी इलाके में सुनार की दुकानों पर चाय पहुंचाने वाले सरजू को लालच देकर अपने प्लान में शामिल किया। सरजू बड़ी चालाकी से आंगड़ियों की रेकी करता रहा और पुख्ता सूचना मिलने पर डेढ़ करोड़ रुपये के गहने आने की सूचना दी।

इस मामले में किशन नाम का व्यक्ति फरार है, जिसने अधिकतर गहने बेच दिए। पूछताछ में मालूम हुआ कि इसी गिरोह ने बीते साल सितम्बर में ऐसे एक सुनार का 32 लाख का सोना लूट लिया था। वहीं देशबंधु गुप्ता रोड इलाके में जुलाई में ढाई लाख के गहने लूटे थे।

chat bot
आपका साथी