225 रुपये के लिए भिड़े पुलिसकर्मी, एक-दूसरे को लात-घूंसों से पीटा

पलवल में मात्र 225 रुपये के लिए दो पुलिसकर्मी आपस में भिड़ गए। दोनों ने भीड़ के सामने एक दूसरे पर लात-घूंसों की बरसात कर दी।

By Amit MishraEdited By: Publish:Mon, 18 Apr 2016 06:23 PM (IST) Updated:Mon, 18 Apr 2016 10:16 PM (IST)
225 रुपये के लिए भिड़े पुलिसकर्मी, एक-दूसरे को लात-घूंसों से पीटा

फरीदाबाद। मात्र 225 रुपये के लेन-देन को लेकर अपराध जांच शाखा में तैनात दो पुलिसकर्मी अदालत परिसर में भिड़ गए। पुलिसकर्मियों में जमकर लात-घूंसे चले। बाद में दूसरे कर्मचारियों ने हस्तक्षेप कर मामले को शांत करवाया। कैंप थाना पुलिस ने एक सिपाही के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ऑटो चालक को आया गुस्सा, चौराहे पर पुलिसकर्मी को मारे थप्पड़

ईएचसी के पद पर कार्यरत कृष्ण कुमार ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा है कि वह भोजनालय का प्रभारी है। भोजनालय के खाने-पीने का हिसाब-किताब उसे ही देखना पड़ता है। शाखा में ही तैनात सिपाही राजू पर खाने के 225 रुपये बकाया था। उसने कई बार राजू से बकाया चुकता करने के लिए कहा, लेकिन राजू हर बार टाल देता था।

पति या दरिंदाः पुलिसकर्मी ने पत्नी को भीड़ में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा - पढ़ें खबर

कृष्ण कुमार किसी कार्य से अदालत परिसर में गया था। राजू भी वहां गया हुआ था। इसी दौरान उसने राजू से पैसे मांगे, इस पर राजू उससे उलझ गया। मामले को लेकर दोनों में कहासुनी बढ़ गई और बात मारपीट पर उतर आई। राजू ने कृष्ण कुमार पर लात-घूंसे बरसाते हुए जान से मारने की धमकी भी दी।

chat bot
आपका साथी