पुलिस ने नाबालिग को अपहरणकर्ता के चंगुल से छुड़ाया

उत्तरी जिला की सदर बाजार थाना पुलिस ने एक नाबालिग लड़की को अपहरणकर्ता के चंगुल से छुड़ाया है। आरोपित बिहार के जिला अररिया थाना बरगाची निवासी मोहम्मद मोबिन को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया जबकि लड़की को निर्मल छाया शेल्टर होम में भेज दिया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपित के खिलाफ 15 मार्च 2020 को बिहार के जिला अररिया के थाना बरगाची में अपहरण का केस दर्ज हुआ था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 06:26 PM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 06:26 PM (IST)
पुलिस ने नाबालिग को अपहरणकर्ता के चंगुल से छुड़ाया
पुलिस ने नाबालिग को अपहरणकर्ता के चंगुल से छुड़ाया

नोट- बिहार के अररिया जिला के लिए महत्वपूर्ण

- 15 मार्च, 2020 को बरगाची थाना में मामला हुआ था दर्ज

- पुलिस को खुफिया सूत्रों से मिली थी जानकारी

जासं, नई दिल्ली : उत्तरी जिला की सदर बाजार थाना पुलिस ने एक नाबालिग लड़की को अपहरणकर्ता के चंगुल से छुड़ाया है। आरोपित मोहम्मद मोबिन बिहार के अररिया जिला के बरगाची थाना क्षेत्र का निवासी है। उसको गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है, जबकि पीड़िता को निर्मल छाया शेल्टर होम में भेज दिया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपित के खिलाफ 15 मार्च, 2020 को बरगाची थाना में अपहरण का मामला दर्ज किया गया था।

आरोपित नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसे दिल्ली ले आया था और यहां बाड़ा हिदू राव की एक कॉलोनी में रह रहा था। दिल्ली पुलिस को खुफिया सूत्रों से सूचना मिली कि एक युवक बिहार से नाबालिग लड़की का अपहरण कर यहां रह रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी