गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे युवक के साथ परिजनों ने किया कैसा व्यवहार, पढ़ें खबर

घर से भागे प्रेमी जोड़ को शादी नहीं होने के कारण अदालत ने सुरक्षा देने से इंकार कर दिया।

By JP YadavEdited By: Publish:Sun, 30 Jul 2017 12:51 PM (IST) Updated:Sun, 30 Jul 2017 02:02 PM (IST)
गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे युवक के साथ परिजनों ने किया कैसा व्यवहार, पढ़ें खबर
गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे युवक के साथ परिजनों ने किया कैसा व्यवहार, पढ़ें खबर

रेवाड़ी (जेएनएन)। शादी के इरादे से घर से भागा प्रेमी जोड़ा शनिवार को जिला अदालत में पहुंच गया। अदालत पहुंचने की भनक लगते ही युवती के परिजन भी अदालत परिसर में पहुंच गए। परिजनों ने युवती का अपने साथ ले जाने का प्रयास किया, परंतु अधिवक्ताओं व पुलिस के मौके पर पहुंच जाने के कारण युवती को छोड़ दिया। युवती ने अपने प्रेमी से शादी करने की इच्छा जाहिर की है। सदर थाना पुलिस ने देर शाम अदालत में युवती के बयान भी दर्ज कराए। दिनभर चला घटनाक्रम चर्चा में रहा।

खोल थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवक व सदर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती शनिवार को शादी के इरादे से घर से भाग गए, परंतु युवती के परिजनों को इसकी भनक लग गई।

परिजनों के पीछे लग जाने के कारण युवक व युवती बिना शादी किए ही अदालत में पहुंच गए। अदालत परिसर में मौजूद युवती के परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया तथा उसे अपने साथ ले जाने का प्रयास किया।

इसी दौरान कुछ अधिवक्ता भी वहां पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी। अदालत की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तथा युवती को छुड़ाया। युवती के परिजनों ने सदर थाने में युवक के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करा दी।

दोनों को नहीं मिली सुरक्षा

दोनों ने अदालत में लीगल एड क्लीनिक पर सुरक्षा के लिए मदद मांगी। लीगल एड काउंसिल की ओर से दोनों को अदालत में भेजा गया, लेकिन शादी न होने के कारण अदालत ने सुरक्षा देने से इंकार कर दिया।

घर से भागे प्रेमी जोड़ के अदालत में होने की सूचना के बाद सदर थाना पुलिस भी वहीं पहुंच गई तथा दोनों को अपने साथ थाने ले गई।

पुलिस ने युवती के परिजनों की शिकायत पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। देर शाम पुलिस ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष युवती के कलमबद्ध बयान दर्ज कराने की कार्रवाही में जुटी हुई थी।

chat bot
आपका साथी