राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी की पत्नी ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट से घेरे में पति

कबड्डी के राष्ट्रीय खिलाड़ी रोहित की पत्नी ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस को बरामद सुसाइड नोट से रोहित घेरे में आ गया है।

By JP YadavEdited By: Publish:Tue, 18 Oct 2016 12:33 PM (IST) Updated:Wed, 19 Oct 2016 05:40 PM (IST)
राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी की पत्नी ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट से घेरे में पति

नई दिल्ली (जेएनएन)। कबड्डी के राष्ट्रीय खिलाड़ी रोहित की पत्नी ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस को बरामद सुसाइड नोट से रोहित घेरे में आ गया है। पत्नी ललिता ने सुसाइड नोट में पति रोहित पर परेशान करने का आरोप लगाया है। पूरा मामला दिल्ली के नांगलोई इलाके का है।

पुलिस की मानें तो कबड्डी खिलाड़ी रोहित की पत्नी ललिता ने सोमवार शाम फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में ललिता ने लिखा है कि रोहित ने उसे बहुत परेशान किया, दुःख दिया। सुसाइड नोट में ललिता ने लिखा है-'मुझे बहुत रुलाया और कहता था मेरी ख़ुशी के लिए जिंदगी से चली जाओ।'

प्रो कबड्डी लीग में उम्दा प्रदर्शन कर रहा है रोहित

रोहित इंडियन नेवी में भी था और स्पोर्ट्स कोटे से भर्ती हुआ था, रोहित नेशनल लेवल पर कबड्डी और अब लीग्स में भी खेल रहा था।

आज रोहित की पत्नी ललिता का पोस्टमोर्टम कराया जाएगा, अभी शादी को एक साल भी नहीं हुआ है। इस मामले की जांच उपजिलाधिकारी कर रहे हैं। इसके बाद ही सच सामने आ सकेगा

यहां पर बता दें कि शानदार रेडर रोहित कुमार ने प्रो कबड्डी के तीसरे सीजन में अपना डेब्यू किया था और बेहतरीन प्रदर्शन करके उन्होंने सबको चौंका दिया था।

पहले दो सीजन में न खेल पाने के बाद उन्होंने तीसरे सीजन में दिखाया कि वो कितने जबरदस्त खिलाड़ी हैं। उन्हें मौका मिला और उन्होंने उसका भरपूर फायदा उठाया।

तीसरे सीजन में पटना पाइरेट्स के लिए खेलने वाले रोहित को सीजन का MVP प्लेयर चुना गया था और अनूप कुमार के बाद पहले ही सीजन में MVP बनने वाले वो सिर्फ दूसरे खिलाड़ी हैं।

रोहित कुमार का जन्म 19 जनवरी, 1990 को हरियाणा के निज़ामपुर में हुआ। गांव में कबड्डी का शुरू से ही काफी प्रभाव रहा था। कोच के अभाव में भी वहां से मंजीत छिल्लर, राकेश कुमार और मोहित छिल्लर जैसे खिलाड़ी निकले और देश का नाम रोशन किया।

chat bot
आपका साथी