छेड़छाड़ के बाद हत्या के मामले में गृह मंत्री से मिले विजय गोयल, पीड़ित परिवार ने भी की मुलाकात

दिल्ली के मोती नगर में छेडख़ानी का विरोध करने पर पिता ध्रुव त्यागी की हत्या के मामले में पीड़ित परिवार ने गृह मंत्री से मुलाकात की।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Wed, 15 May 2019 07:44 PM (IST) Updated:Wed, 15 May 2019 07:44 PM (IST)
छेड़छाड़ के बाद हत्या के मामले में गृह मंत्री से मिले विजय गोयल, पीड़ित परिवार ने भी की मुलाकात
छेड़छाड़ के बाद हत्या के मामले में गृह मंत्री से मिले विजय गोयल, पीड़ित परिवार ने भी की मुलाकात

नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्ली के मोती नगर में छेडख़ानी का विरोध करने पर पिता ध्रुव त्यागी की हत्या के मामले में पीड़ित परिवार बुधवार को गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मिलने पहुंचा। परिवार के साथ जेडीयू नेता केसी त्यागी भी मौजूद रहे।  इससे पहले इसी मामले में गृहमंत्री से मिलने के लिए बीजेपी नेता विजय गोयल और दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा भी पहुंचे।

गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात के दौरान विजय गोयल ने ध्रुव त्यागी हत्यारों को जल्द सजा दिलाने की अपील की। इसके साथ ही उन्होंने ध्रुव त्यागी के परिजनों को नौकरी और आर्थिक मदद देने का भी अनुरोध किया।

इस घटना से नाराज ध्रुव त्यागी के परिजनों ने न्याय की मांग को लेकर सेंट्रल सेक्रेटेरिएट रेल भवन के पास कैंडल मार्च किया और आरोपितों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की।

दरअसल युवती से छेड़खानी का विरोध करने पर मोती नगर थाना क्षेत्र स्थित बसईदारापुर गांव में युवती के पिता की हत्या की घटना के बाद गांव में तनाव व्याप्त है। मामला दो संप्रदाय के बीच का होने की वजह से एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस बल भी तैनात किया गया है। इस बीच बसई दारापुर में हुए हत्याकांड के विरोध में 16 मई को महापंचायत बुलाई गई है।

बता दें कि दिल्ली के मोती नगर के बसई दारापुर में बेटी पर अभद्र टिप्पणी करने का विरोध करने पर 51 साल के ध्रुव राज त्यागी तथा उनके 19 वर्षीय बेटे अनमोल त्यागी की मोहम्मद आलम व उसके पिता जहांगीर खान आदि ने मिलकर निर्मम हत्या कर दी थी। इस दौरान पिता को बचाने आए 19 वर्षीय पुत्र अनमोल त्यागी को भी चाकुओं से बुरी तरह घायल किया था जिनका फिलहाल इलाज चल रहा है।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी