UP पुलिस का अजब कारनामा, कारोबारी को दी धमकी- '...तेरा कर दूंगा एनकाउंटर'

सिपाही ने धमकी देते हुए कहा कि वह मुजफ्फरनगर में कई लोगों को एनकाउंटर में मार चुका है। रुपये मांगे तो गोली मार देगा। इसके अलावा झूठे मुकदमे में जेल भेजने की भी धमकी दी।

By JP YadavEdited By: Publish:Tue, 09 Apr 2019 10:29 AM (IST) Updated:Tue, 09 Apr 2019 10:29 AM (IST)
UP पुलिस का अजब कारनामा, कारोबारी को दी धमकी- '...तेरा कर दूंगा एनकाउंटर'
UP पुलिस का अजब कारनामा, कारोबारी को दी धमकी- '...तेरा कर दूंगा एनकाउंटर'

गाजियाबाद, जेएनएन। गाजियाबाद पुलिस के एक सिपाही ने बकाया रुपये मांगने पर फर्नीचर कारोबारी को एनकाउंटर की धमकी दे दी। आरोप है कि सिपाही ने धमकी देते हुए कहा कि वह मुजफ्फरनगर में कई लोगों को एनकाउंटर में मार चुका है। रुपये मांगे तो गोली मार देगा। इसके अलावा झूठे मुकदमे में जेल भेजने की भी धमकी दी। पीड़ित ने आरोपित सिपाही के क्लब और कैफे में फर्नीचर का काम किया था, जिसका सवा दो लाख रुपये का बकाया हैं। एसएसपी के आदेश पर इंदिरापुरम पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपित को ड्यूटी से अनुपस्थित रहने पर कुछ दिन पूर्व सस्पेंड भी कर दिया गया था।

मूलरूप से अमरोहा के नाईपुरा मोहल्ला निवासी वसीम आलम दिल्ली के गोंडा चौक में रहते हैं। वह फर्नीचर कारोबारी हैं। वसीम ने बताया कि उन्होंने तीन माह पूर्व कौशांबी स्थित एंजल मेगा मॉल में बन रहे बैंग-बैंग क्लब और कैफे चैप्टर-12 में फर्नीचर लगाया था। यह काम इंदिरापुरम थाने में तैनात सिपाही सिंदुल चौधरी ने कराया था।

आरोप है कि सिंदुल ने बताया कि उसका क्लब और कैफे में शेयर है। वसीम का कहना है कि सिंदुल उनके फर्नीचर का सवा दो लाख रुपया नहीं दे रहा है। पिछले तीन माह से पीड़ित वसीम परेशान हैं। वसीम ने बताया कि जिन दुकानों से सामान खरीदे और जिन लोगों से काम करवाए थे सभी लोग उससे रुपये मांग रहे हैं। उनके पास उधार चुकाने के लिए पैसे नहीं हैं।

chat bot
आपका साथी