सोना तस्करी में एयरपोर्ट कर्मी सहित दो गिरफ्तार, कुर्सी में छिपाया था गोल्‍ड

टिकटिंग एरिया में पहुंचते ही सीआइएसएफ के जवानों ने पहले धर्मवीर को दबोच उसकी तलाशी ली तो उसके पास से सोने के तीन बिस्कुट बरामद हुए।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sun, 04 Aug 2019 09:47 AM (IST) Updated:Sun, 04 Aug 2019 09:47 AM (IST)
सोना तस्करी में एयरपोर्ट कर्मी सहित दो गिरफ्तार, कुर्सी में छिपाया था गोल्‍ड
सोना तस्करी में एयरपोर्ट कर्मी सहित दो गिरफ्तार, कुर्सी में छिपाया था गोल्‍ड

नई दिल्ली, जेएनएन। आइजीआइ एयरपोर्ट पर सीआइएसएफ ने सोने की तस्करी में एयर इंडिया की ग्राउंड हैंडलिंग एजेंसी के एक कर्मचारी सहित दो लोगों को दबोचने में सफलता पाई है। उनके पास से सोने के सात बिस्कुट मिले हैं। 820 ग्राम भार के सोने की कीमत 29 लाख रुपये आंकी गई है। दोनों आरोपितों को कस्टम के हवाले कर दिया गया है।

केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआएसएफ) के प्रवक्ता हेमेंद्र सिंह ने बताया कि तीन अगस्त की सुबह टर्मिनल-3 पर बल की सर्विलांस टीम ने दो संदिग्ध लोगों को देखा। इनमें एक एयरपोर्ट कर्मी धर्मवीर और दूसरा एयर इंडिया की उड़ान से दम्माम से आया यात्री मैन लाल मीणा था।

धर्मवीर विमान यात्री का सहयोग कर रहा था। यात्री ने बाहर जाने के लिए कार पार्क की, जबकि कर्मी प्रस्थान गेट की ओर जाने लगा। वे लगातार फोन पर बात कर रहे थे। टिकटिंग एरिया में पहुंचते ही सीआइएसएफ के जवानों ने पहले धर्मवीर को दबोच उसकी तलाशी ली तो उसके पास से सोने के तीन बिस्कुट बरामद हुए।

उसने कुर्सी में सोना छिपा रखा था। वहीं, बाद में यात्री की जांच की तो उसके पास से सोने के चार बिस्कुट बरामद हुए। सीआइएसफ दोनों से अन्य तस्करों के बारे में पता कर रही है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी