दिल्ली के दो नामी गैंगस्टर अनिल और अंकित गुर्जर हुए गिरफ्तार, स्पेशल सेल को मिली बड़ी सफलता

दिल्ली के दो नामी गैंगस्टर बुधवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की गिरफ्त में आ गए हैं। इन दोनों पर पुलिस ने पहले से काफी ईनाम रखा था।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 05:12 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 05:53 PM (IST)
दिल्ली के दो नामी गैंगस्टर अनिल और अंकित गुर्जर हुए गिरफ्तार, स्पेशल सेल को मिली बड़ी सफलता
दिल्ली के दो नामी गैंगस्टर अनिल और अंकित गुर्जर हुए गिरफ्तार, स्पेशल सेल को मिली बड़ी सफलता

नई दिल्ली, एएनआइ। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दक्षिणी दिल्ली के दो नामी गैंगस्टर अनिल और अंकित गुर्जर को गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस ने अनिल गुर्जर पर एक लाख रुपये का ईनाम भी रखा था। वहीं अंकित पर यूपी पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम रखा है। इधर, दिल्ली पुलिस ने अंकित पर 25 हजार रुपये का ईनाम रखा था। यह जानकारी दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के डिप्टी कमिश्नर ने दी है।

एक यूपी तो दूसरा दिल्ली का रहने वाला 

बता दें कि अंकित यूपी के बागपत का रहने वाला है वहीं अनिल दक्षिणपुरी (दिल्ली) का रहने वाला है। इन दोनों पर ही दिल्ली और यूपी पुलिस ने ईनाम घोषित कर रखा था। गांव खैला, बागपत निवासी अंकित स्नातक है। दिल्ली के सोनिया विहार में हत्या व लूट और नंदनगरी में चोरी का मामला दर्ज है।

अंकित गुर्जर पर नोएडा में मैनेजर को अगवा करने का आरोप

उत्तर प्रदेश में भी इसके खिलाफ काफी मामले दर्ज हैं। दिल्ली की स्पेशल सेल ने कुछ दिन पहले इसके साथी विक्की उर्फ पहलवान को गिरफ्तार किया था। विक्की पर 75 हजार रुपये का इनाम था। विक्की पर हत्या के सात मामले समेत दिल्ली व उत्तर प्रदेश में 15 आपराधिक मामले दर्ज हैं। इनमें नोएडा सेक्टर 63 से एक कंपनी के मैनेजर को 2019 में अगवा करने का भी आरोप अंकित गुर्जर पर है।

दिल्ली के कई इलाकों में दर्ज हैं मामले

इस मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस ने उस पर 50 हजार का इनाम रखा था। वहीं पंचायत चुनाव में उसके खिलाफ ग्राम प्रधान का चुनाव लड़ने के लिए खड़े होने वाले अपने गांव के विनोद की हत्या के मामले में उस पर 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था। वहीं दिल्ली के लक्ष्मी नगर में रंगदारी के लिए एक व्यक्ति को गोली मारने के मामले में 25 हजार रुपये का इनाम दिल्ली पुलिस की तरफ से घोषित किया गया था। दिल्ली निवासी अनिल पर अंबेडकर नगर, बदरपुर, संगम विहार और मालवीय नगर में कई मामले दर्ज हैं। अपने विरोधी तेवतिया गिरोह के प्रिंस उर्फ प्रिंस बिहारी की हत्या अनिल ने की थी। उस पर दिल्ली पुलिस की तरफ से एक लाख रुपये का इनाम घोषित था।

chat bot
आपका साथी