Video: दिल्ली में मतदान से पहले जाफराबाद इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने की फायरिंग

दिल्ली के जाफराबाद इलाके में बाइक सवार बदमाश फायरिंग करके फरार हो गए। हांलाकि किसी को इससे कोई नुकसान नहीं हुआ।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Fri, 07 Feb 2020 04:03 PM (IST) Updated:Fri, 07 Feb 2020 07:49 PM (IST)
Video: दिल्ली में मतदान से पहले जाफराबाद इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने की फायरिंग
Video: दिल्ली में मतदान से पहले जाफराबाद इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने की फायरिंग

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली विधानसभा चुनाव शनिवार को हैं, पुलिस सुरक्षा व्यवस्था के चाक चौबंद होने का दावा कर रही है। चुनाव से एक दिन पहले ही उत्तरी-पूर्वी जिले में बदमाशों ने सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी। जाफराबाद थाने से थोड़ी दूरी पर ही बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े शुक्रवार को एक जैकेट कारोबारी की दुकान पर गोलियां बरसा दी। हालांकि गोलियां किसी को लगी नहीं।

यह वारदात एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। चुनाव के समय इस तरह की घटना से दहशत का माहौल है। थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

#WATCH CCTV footage of two unidentified persons opening fire in front of a shop in Delhi's Jafarabad area earlier today. Police investigation is underway. pic.twitter.com/k7yrqoCCw8

— ANI (@ANI) February 7, 2020



पीड़ित मुर्तजा परिवार के साथ जाफराबाद इलाके में रहते हैं। जाफराबाद मुख्य रोड पर गली नंबर-32 के पास उनकी एमकेके कलेक्शन नाम से जैकेट की दुकान है। शुक्रवार दोपहर 1:25 बजे वह मुर्तजा दुकान पर मौजूद थे, उस दौरान दुकान पर कर्मचारी व ग्राहक भी मौजूद थे। उसी वक्त एक बाइक पर दो बदमाश दुकान के बाहर पहुंचते हैं और दुकान पर ताबड़तोड़ गोलियां चला देते हैं। इसके बाद मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने पुलिस को बताया है कि उसकी किसी से दुश्मनी नहीं है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान कर रही है।

वारदात से कारोबारियों व आम लोगों में दहशत

जाफराबाद को दिल्ली की सबसे बड़ी जैकेट मार्केट कहा जाता है। जाफराबाद थाने से महेज 100 मीटर की दूरी पर वारदात होने से जैकेट कारोबारियों व स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है। जाफराबाद मुख्य रोड पर पहले से ही सीएए और एनआरसी के विरोध में एक महीने से धरना प्रदर्शन चल रहा है। हालांकि पुलिस का कहना है इस घटना का धरने से कोई लेना देना नहीं है।

हेल्मेट पहन कर दिया वारदात को अंजाम

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि पीड़ित की दुकान के बाहर सड़क किनारे एक युवक टहल रहा है। पड़ोसी दुकानदार दुकान के बाहर बैठकर आपस में बातचीत कर रहे है। उसी वक्त बाइक से दो बदमाश हेल्मेट पहने हुए दुकान के बाहर पहुंचते हैं, बाइक पीछे बैठा बदमाश पिस्टल निकालता है और पीड़ित की दुकान पर गोलियां चला देता है। जिस जगह गोली चलती है, वहां एक महीला मास्क लगाकर खड़ी थी। फुटेज में दिख रहा है वह अपनी जान बचाने के लिए कैसे भाग है। वारदात को अंजाम देेकर बदमाश मौजपुर की ओर फरार हो जाते हैं।

चुनाव आयोग को सौंपी रिपोट

उत्तरी-पूर्वी जिला निर्वाचन कार्यालय ने इस वारदात की एक रिपोर्ट चुनाव आयोग को सौंपी है। रिपोर्ट में बताया गया है कि इस वारदात को सीएए और एनआरसी के धरने से कोई लेना देना नहीं है। 

chat bot
आपका साथी