बिहार डायरीः सस्पेंस थ्रिलर फिल्म से खुलेगा राज, कैसे पकड़ा गया था कुख्यात विजय सम्राट?

फिल्म का निर्माण मशहूर निर्देशक नीरज पांडे करेंगे, जबकि फिल्म में अक्षय कुमार आइपीएस अमित लोढा की भूमिका में नजर आ सकते हैं।

By JP YadavEdited By: Publish:Mon, 13 Aug 2018 10:34 AM (IST) Updated:Mon, 13 Aug 2018 11:15 AM (IST)
बिहार डायरीः सस्पेंस थ्रिलर फिल्म से खुलेगा राज, कैसे पकड़ा गया था कुख्यात विजय सम्राट?
बिहार डायरीः सस्पेंस थ्रिलर फिल्म से खुलेगा राज, कैसे पकड़ा गया था कुख्यात विजय सम्राट?

नई दिल्ली  (जेएनएन)। बिहार कॉडर के आइपीएस अधिकारी अमित लोढा के द्वारा सच्ची घटनाओं पर लिखित पुस्तक बिहार डायरी एक साल के अंदर रुपहले पर्दे पर नजर आएगी। फिल्म का निर्माण मशहूर निर्देशक नीरज पांडे करेंगे, जबकि फिल्म में अक्षय कुमार आइपीएस अमित लोढा की भूमिका में नजर आ सकते हैं। अमित ने रविवार को कांस्टीट्यूशन क्लब में आयोजित एक कार्यक्रम में यह जानकारी दी।

अमित लोढा ने बिहार के शेखपुरा जिले में पुलिस अधीक्षक रहने के दौरान की गई कार्रवाई व दुर्दांत अपराधियों को पकड़ने के संस्मरण के आधार पर बिहार डायरी लिखी है। रविवार को इस पुस्तक का विमोचन करने के लिए जैन इंटरनेशनल ट्रेड आर्गेनाइजेशन (जीटो) ने कांस्टीट्यूशन क्लब में कार्यक्रम का आयोजन किया।

इस दौरान जैसलमेर में बीएसएफ डीआइजी के पद पर तैनात आइपीएस अमित लोढा ने कहा कि उन्होंने बिहार में एक पुलिस अधिकारी के तौर पर 14 साल तक काम किया, जिसमें उन्होंने शेखपुरा जिले में तैनाती के दौरान कुख्यात अपराधी विजय सम्राट को गिरफ्तार करने के संस्मरण को इस किताब में श्रृंखला में पिरोया है।

उन्होंने कहा कि टिंवकल खन्ना व अक्षय कुमार ने उन्हें इस किताब को लिखने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम में जीटो के 19 अगस्त को आयोजित होने वाले कार्यक्रम चरण स्पर्श को भी लांच किया गया। जीटो उत्तर भारत के चेयरमैन गौतम जैन ने इस कार्यक्रम की जरूरत को बताते हुए कहा कि वर्तमान में पारिवारिक सद्भाव को जीवित रखना सबसे बड़ी चुनौती है।

chat bot
आपका साथी