Delhi Accident: रांग साइड से आए ट्रक ने मारी बाइक में टक्कर, एक की मौत दूसरा घायल

हादसे के बाद न्यू फ्रेंड कालोनी थाना पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।डाक्टरों ने मनोज को मृत घोषित कर दिया और अमित को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया।एनएफसी थाना पुलिस ने अमित के बयान पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ प्राथमिकी कर तलाश शुरू कर दी है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Tue, 09 Aug 2022 11:05 PM (IST) Updated:Tue, 09 Aug 2022 11:05 PM (IST)
Delhi Accident: रांग साइड से आए ट्रक ने मारी बाइक में टक्कर, एक की मौत दूसरा घायल
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत

नई दिल्ली [रजनीश कुमार पाण्डेय]। न्यू फ्रेंड्स कालोनी इलाके में गलत दिशा से आ रहे कूड़े के ट्रक ने बाइक सवार दो दोस्तों को टक्कर मार दी। इसके बाद आरोपित ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची न्यू फ्रेंड कालोनी थाना पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने मनोज को मृत घोषित कर दिया और अमित को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया। एनएफसी थाना पुलिस ने अमित के बयान पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ प्राथमिकी कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

दोनों दोस्त ऑफिस में थे हेल्पर 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक मनोज और घायल अमित अपने-अपने परिवार के साथ फरीदाबाद में रहते हैं। दोनों दोस्त हैं और दक्षिणी दिल्ली में एक कार्यालय में हेल्पर हैं। घायल अमित ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह अपने दोस्त मनोज के साथ रविवार को काम खत्म करने के बाद फरीदाबाद जा रहे थे।

गलत दिशा में आए ट्रक ने ली जान

मथुरा रोड पर सीआरआरआइ की इमारत के साथ एक ट्रक गलत दिशा में आया और सामने ने ट्रक चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दोनों दोस्त गिर गए और बाइक चला रहा मनोज ट्रक की चपेट में आ गया। मनोज गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे के बाद ट्रक चालक हुआ फरार

हादसे के बाद ट्रक चालक वहां से फरार हो गया। अमित की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मनोज और अमित को अस्पताल पहुंचाया। जहां मनोज को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मनोज के शव को कब्जे में लेकर अमित के बयान पर प्राथमिकी कर ली।

दर्दनाक हत्या: पहले घेरकर एक दर्जन बार गोदा चाकू, फिर मार दी गोली; पढ़िए रोंगटे खड़े करने वाली स्टोरी

chat bot
आपका साथी