तिहाड़ का वीडियो सोशल मीडिया में हो रहा वायरल, कैदी का यह रूप देख दंग रह जाएंगे आप

वीडियो वायरल होने के बाद से प्रशासन में शुक्रवार की शाम से हड़कंप है। हालांकि जेल प्रशासन का कहना है कि ये वीडियो कब और कहां बनाए गए हैं इस बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sat, 17 Aug 2019 09:16 AM (IST) Updated:Sat, 17 Aug 2019 09:16 AM (IST)
तिहाड़ का वीडियो सोशल मीडिया में हो रहा वायरल, कैदी का यह रूप देख दंग रह जाएंगे आप
तिहाड़ का वीडियो सोशल मीडिया में हो रहा वायरल, कैदी का यह रूप देख दंग रह जाएंगे आप

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया में कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं जिन्हें तिहाड़ जेल का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद से प्रशासन में शुक्रवार की शाम से हड़कंप है।  हालांकि जेल प्रशासन का कहना है कि ये वीडियो कब और कहां बनाए गए हैं इस बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है।

कैदी गा रहे भजन

अधिकारियों को आशंका है कि इन्हें कहीं और फिल्माया गया है और तिहाड़ का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में कुछ कैदी भजन गाते नजर आ रहे हैं। जेल की बैरक में करीब एक दर्जन कैदी नजर आ रहे हैं। एक कैदी इस वीडियो को बना रहा है।

अधिकारियों ने जताई आशंका- कहीं और का हो सकता है वीडियो

तिहाड़ जेल के अतिरिक्त महानिरीक्षक राजकुमार का कहना है कि ये वीडियो कब और किस परिस्थिति में बनाए गए, यह जांच का विषय है। घटना के सामने आने के बाद वीडियो को यूट्यब से हटा दिया गया है।

जेल प्रशासन पर उठे सवाल

हालांकि वीडियो कहां की है इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन तिहाड़ जेल प्रशासन पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं कि आखिर जेल में कैदियों के पास से आए दिन मोबाइल कैसे पहुंच जाते हैं। वहीं जेल प्रशासन की कोशिश है कि तिहाड़ व अन्य जेल परिसरों में ऐसे जैमर लगाए जाएं जो कि जेल से किसी भी तरह के कॉल को रोक सकें, ताकि मोबाइल का इस्तेमाल जेल में किसी भी परिस्थिति में नहीं हो सके। तिहाड़ में अभी करीब तीन दर्जन जैमर लगे हैं लेकिन आधुनिक तकनीक से लैस मोबाइल के कारण ये जैमर कारगर साबित नहीं हो पा रहे हैं।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

chat bot
आपका साथी