FB पर दोस्‍ती के बाद प्रेमिका के घर पहुंच गया युवक, फ‍िर क्‍या हुआ आगे

फेसबुक पर प्रेम-प्रसंग कर प्रेमिका के घर जाना महंगा पड़ गया। युवती के परिजनों ने प्रेमी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।

By Ramesh MishraEdited By: Publish:Tue, 03 Oct 2017 12:22 PM (IST) Updated:Wed, 04 Oct 2017 11:24 AM (IST)
FB पर दोस्‍ती के बाद प्रेमिका के घर पहुंच गया युवक, फ‍िर क्‍या हुआ आगे
FB पर दोस्‍ती के बाद प्रेमिका के घर पहुंच गया युवक, फ‍िर क्‍या हुआ आगे

गाजियाबाद [ जेएनएन ] । आगरा के एक युवक को फेसबुक पर प्रेम-प्रसंग कर प्रेमिका के घर जाना महंगा पड़ गया। युवती के परिजनों ने प्रेमी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। बाद में युवती के परिजनों ने युवक को पुलिस को सौंप दिया। युवक प्रेमिका को ताजमहल दिखाने के लिए आगरा ले जाने के लिए उसके घर आया था।

आगरा निवासी मनीष की दो साल पहले मुरादनगर की एक युवती से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। दोनों  फेसबुक चैट करते थे। इसके बाद दोनों के बीच प्रेस-प्रसंग शुरू हो गया और दोनों एक दूसरे से फोन पर बातें करने लगे। मनीष रविवार रात युवती से मिलने उसके घर पहुंच गया। इस दौरान घर में परिवार के अन्य सदस्य सो रहे थे।

यह भी पढ़ें: गैर मर्द से बनने लगे थे पत्नी के अवैध संबंध, नाम पता चला तो पति के उड़े होश

तभी युवक के घर में होने की भनक युवती के परिजनों को लग गई। परिजनों ने मनीष को युवती के साथ बात करते हुए पकड़ लिया और युवती से उसके बारे में पूछताछ की। युवती ने जबरन घर में घुसने का आरोप लगाते हुए उसे अनजान बता दिया।

इसके बाद परिजनों ने मनीष के साथ मारपीट शुरू कर दी। मनीष के साथ मारपीट होते देख युवती रोने लगी और उसने प्रेम-प्रसंग की बात कुबूल कर ली। इसके बाद परिजनों ने मनीष को घर से भगा दिया।

लेकिन वह युवती को अपने साथ ले जाने की जिद करने लगा। इसके बाद परिजनों ने मनीष को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। बाद में परिजनों ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को बुला लिया। पुलिस मनीष को हिरासत में लेकर थाने ले आई।

chat bot
आपका साथी