तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 'सोढ़ी' की दिल्ली पुलिस ने शुरू की तलाश, मुंबई जाने को घर से निकले, हुए लापता

तारक मेहता का उल्टा चश्मा नामक धारावाहिक में ‘सोढ़ी’ का किरदार निभाने वाले गुरचरण सिंह सोमवार से लापता हैं। गुरचरण के पिता ने पालम थाने में उनके लापता होने की शिकायत दी है। गुरचरण के पिता का कहना है कि वह घर से मुंबई जाने के लिए निकले थे लेकिन न ही वह मुंबई पहुंचे और न ही घर वापस आए।

By Sonu Rana Edited By: Geetarjun Publish:Sat, 27 Apr 2024 12:20 AM (IST) Updated:Sat, 27 Apr 2024 12:20 AM (IST)
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 'सोढ़ी' की दिल्ली पुलिस ने शुरू की तलाश, मुंबई जाने को घर से निकले, हुए लापता
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 'सोढ़ी' की दिल्ली पुलिस ने शुरू की तलाश

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली। तारक मेहता का उल्टा चश्मा नामक धारावाहिक में ‘सोढ़ी’ का किरदार निभाने वाले गुरचरण सिंह सोमवार से लापता हैं। गुरचरण के पिता ने पालम थाने में उनके लापता होने की शिकायत दी है। गुरचरण के पिता का कहना है कि वह घर से मुंबई जाने के लिए निकले थे, लेकिन न ही वह मुंबई पहुंचे और न ही घर वापस आए।

पालम थाना पुलिस को दी शिकायत में साधनगर के हरजीत सिंह ने कहा है कि उनका बेटा गुरचरण सिंह सोमवार सुबह मुंबई जाने के लिए घर से निकला था। उसे आईजीआई एयरपोर्ट से मुंबई के लिए उड़ान पकड़नी थी। वह न तो मुंबई पहुंचे और न ही घर लौटे हैं। उनका मोबाइल भी नहीं मिल रहा है।

पुलिस अधिकारी का कहना है कि इस मामले में जांच चल रही है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। फिलहाल ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली है कि वह कहां से लापता हुए थे।

गुरचरण सिंह धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सिंह सोढ़ी उर्फ सोढ़ी के किरदार में नजर आए थे। बाद में वह अपने परिवार के साथ रहने लगे थे।

chat bot
आपका साथी