मुठभेड़ के बाद एटीएम उखाड़ने वाले गिरोह का बदमाश दबोचा

रविवार को वसंत कुंज में एटीएम उखाड़ने वाले गिरोह के मुख्य सदस्य अरशद द्वारा एटीएम बूथों की रेकी के लिए आने की सूचना इंस्पेक्टर शिवकुमार को मिली। इसके बाद गिरफ्तारी हुई।

By Edited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 10:16 PM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 10:42 PM (IST)
मुठभेड़ के बाद एटीएम उखाड़ने वाले गिरोह का बदमाश दबोचा
मुठभेड़ के बाद एटीएम उखाड़ने वाले गिरोह का बदमाश दबोचा

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रविवार की देर शाम दक्षिणी दिल्ली में मुठभेड़ के बाद एटीएम उखाड़ने वाले गिरोह के एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। बदमाश की तरफ से चार राउंड फायरिंग की गई, जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली लगी।

सफदरजंग अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। आरोपित की पहचान राजस्थान के अलवर जिले के अरशद के रूप में हुई है। वह चार अगस्त की रात में दिल्ली के रजोकरी से एक एटीएम उखाड़ने के मामले में वांछित था। स्पेशल सेल की टीम के मुताबिक दिल्ली के महरौली और नरेला में एटीएम उखाड़ने के आरोपितों की पहचान करने और उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा था।

रविवार की शाम को वसंत कुंज थाना क्षेत्र में एटीएम उखाड़ने वाले गिरोह के मुख्य सदस्य अरशद द्वारा एटीएम बूथों की रेकी के लिए आने की सूचना इंस्पेक्टर शिवकुमार को मिली। सूचना के आधार पर इंस्पेक्टर शिव कुमार और करमबीर सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। टीम को मुखबिर ने बताया कि अरशद कार से आने वाला है। आरोपित को देखते ही पुलिस ने उसे आत्मसमर्पण करने के लिए कहा, लेकिन उसने पिस्टल से पुलिस टीम पर चार राउंड फायर किए।

जवाबी कार्रवाई में पुलिस की तरफ चलाई गई गोली उसके बाएं पैर में लगी। इसके बाद उसे दबोच लिया गया। उसके पास से दो कारतूस और एक सेमी-ऑटोमेटिक पिस्टल बरामद की गई। पूछताछ में उसने बताया कि वह अपने साथी वसीम उर्फ डैनी, कलमु, छोटू और अपने जीजा जुनैद उर्फ जुम्ना ने 4 अगस्त को रजोकरी से इंडियन बैंक का एटीएम उखाड़ा था। बदरपुर इलाके से भी एटीएम उखाड़ा था। इसके अलावा वह पहले भी दिल्ली में चोरी के तीन मामलों में गिरफ्तार हो चुका है।

chat bot
आपका साथी