SC के जजों की सोसायटी में गिरा प्लास्टर, यहां एक फ्लैट राष्ट्रपति के बेटे का भी है

सोसायटी में देश के राष्ट्रपति के अलावा सुप्रीम कोर्ट, हाई कोर्ट के जज, राजनेताओं के फ्लैट हैं। घटना के बाद निवासियों में बिल्डर की लापरवाही को लेकर रोष है।

By Edited By: Publish:Fri, 07 Sep 2018 10:22 PM (IST) Updated:Sat, 08 Sep 2018 02:33 PM (IST)
SC के जजों की सोसायटी में गिरा प्लास्टर, यहां एक फ्लैट राष्ट्रपति के बेटे का भी है
SC के जजों की सोसायटी में गिरा प्लास्टर, यहां एक फ्लैट राष्ट्रपति के बेटे का भी है

नोएडा (जेएनएन)। नोएडा सेक्टर-99 स्थित सुप्रीम टावर्स सोसायटी में शुक्रवार को सीढ़ी का प्लास्टर गिर गया। इस दौरान सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता वहां से गुजर रहे थे, जो बाल-बाल बच गए। इस सोसायटी में देश के राष्ट्रपति के अलावा सुप्रीम कोर्ट, हाई कोर्ट के जज, राजनेताओं के फ्लैट हैं। घटना के बाद निवासियों में बिल्डर की लापरवाही को लेकर रोष है।

उनका कहना है कि 2015 में हैंडओवर की गई सोसायटी का हाल अभी से ये है तो आगे क्या होगा। देर शाम पीड़ित ने सेक्टर 39 थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। सुप्रीम कोर्ट में अधिवक्ता भानू प्रताप गुप्ता ने बताया कि सोसायटी में 12 टावर हैं। टावर नौ के तीसरे फ्लोर पर उनका घर है।

शुक्रवार शाम को कोर्ट से लौटने के बाद वह अपने मित्र के साथ टावर की ओर चले। उनके मित्र लिफ्ट से चले गए और वह सीढि़यों से तीसरे फ्लोर पर जाने लगे। भानु प्रताप ने बताया की दूसरे फ्लोर पर जब वह पहुंचे तो उन्हें कुछ आवाज आने लगी। अचानक उनकी नजर ऊपर सीढि़यों पर पड़ीं तो देखा कि प्लास्टर गिरने वाला है। जैसे ही वह बचने को थोड़ा साइड में हुए कि तभी सीढ़ी का काफी प्लास्टर नीचे गिर गया।

इसकी जानकारी उन्होंने अन्य लोगों को दी। इसके बाद सभी ने सोसायटी के मैनेजर से इसकी शिकायत की। भानु ने बताया कि सोसायटी के 12 टावरों में 680 के करीब फ्लैट हैं। इनमें से 440 फ्लैट में लोग रहते हैं। इनमें से एक फ्लैट राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद के बेटे का है।

इसके अलावा सोसायटी में सुप्रीम कोर्ट, हाई कोर्ट के जज व अधिवक्ता के अलावा कई राजनेताओं के फ्लैट हैं। पूर्वांचल बिल्डर द्वारा सोसायटी को 2015 में बना कर लोगों को फ्लैट दिए गए हैं। महज तीन वर्ष बीतने के बाद ही बि¨ल्डग की ये हालत हैं। यहां कई समस्याएं हैं, लेकिन बिल्डर की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। शुक्रवार को हुई घटना की शिकायत सेक्टर 39 थाने के कोतवाल को दे दी गई है।

chat bot
आपका साथी