Shraddha Murder Case: आरी जैसे हथियार से किए गए थे श्रद्धा के शव के टुकड़े, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

श्रद्धा हत्याकांड में एक और खुलासा हुआ है। महरौली के जंगलों में मिली श्रद्धा की हड्डियों की पोस्टमॉर्टम जांच हो गई है। पोस्टमॉर्ट की रिपोर्ट में पता चला है कि श्रद्धा के शव को आफताब ने आरी जैसे औजार से काटा गया था।

By AgencyEdited By: Publish:Sat, 14 Jan 2023 02:51 PM (IST) Updated:Sat, 14 Jan 2023 02:51 PM (IST)
Shraddha Murder Case: आरी जैसे हथियार से किए गए थे श्रद्धा के शव के टुकड़े, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा
महरौली के जंगलों में मिली श्रद्धा की हड्डियों की पोस्टमॉर्ट जांच हो गई है।

नई दिल्ली, एएनआई। श्रद्धा हत्याकांड में एक और खुलासा हुआ है। महरौली और गुरुग्राम के जंगलों में मिली श्रद्धा की हड्डियों की पोस्टमॉर्टम जांच हो गई है। पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में पता चला है कि श्रद्धा के शव को आरी जैसे धारदार हथियार से काटा गया था। यह जानकारी दिल्ली पुलिस ने शनिवार को दी है।

पुलिस ने बताया कि एम्स दिल्ली के डॉक्टरों के अनुसार, हड्डियों के कोनों पर ‘बेहद पतली रेखाएं’ पाई गई है, जिससे पता चला कि श्रद्धा के शव को आरी जैसे हथियार से काटा गया था।  

चार्जशीट दाखिल करने में मिलगी मदद

मामले में हालिया घटनाक्रम को बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है, क्योंकि इससे पुलिस को आफताब के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करने में मदद मिलेगी। पुलिस अब आरोपित आफताब के खिलाफ साकेत कोर्ट में चार्जशीट दाखिल करने के लिए तैयार है, जिसमें श्रद्धा के 50 दोस्तों सहित 164 गवाहों के बयान दर्ज किए जा चुके है।

यह भी पढ़ें- Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब की न्यायिक हिरासत 4 दिन बढ़ी, अब 10 जनवरी को होगी पेशी

chat bot
आपका साथी