'केजरीवाल को जेल भेजकर पीछे से AAP विधायकों को BJP में शामिल कराने की थी साजिश', सौरभ भारद्वाज का बड़ा आरोप

दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि यदि भाजपा के हालात पंजाब में इतने खराब नहीं हैं तो क्यों आम आदमी पार्टी के सांसद और विधायक को तोड़कर ले गई। कल हमारे पंजाब के विधायकों ने खबर दी कि कई एमएलए के पास पार्टी बदलने के लिए और भाजपा में आने के लिए पैसा ऑफर किया गया। वाई प्लस सिक्योरिटी और पद ऑफर किया गया।

By Jagran NewsEdited By: Sonu Suman Publish:Thu, 28 Mar 2024 12:49 PM (IST) Updated:Thu, 28 Mar 2024 12:49 PM (IST)
'केजरीवाल को जेल भेजकर पीछे से AAP विधायकों को BJP में शामिल कराने की थी साजिश', सौरभ भारद्वाज का बड़ा आरोप
केजरीवाल को जेल भेजकर पीछे से AAP विधायकों को BJP में शामिल कराने की थी साजिश।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली सरकार में मंत्री और वरिष्ठ आप नेता सौरभ भारद्वाज ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी और केंद्र पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा की सोच रही है कि अरविंद केजरीवाल जैसे ही जेल में जाएं, पीछे से आम आदमी पार्टी दिल्ली और पंजाब के विधायकों को भाजपा में लाया जाए। उन्हें तोड़ा जाए। सरकार गिराई जाए।

उन्होंने कहा कि लाख कोशिशों के बावजूद भाजपा समझती है कि दिल्ली और पंजाब में चुनाव लड़कर आम आदमी पार्टी को हराया नहीं जा सकता। लेकिन इस सच से भी इनकार नहीं किया जा सकता कि पंजाब में चार पार्टियां मुख्यतः हैं। पहले पर आम आदमी पार्टी, दूसरे और तीसरे पर कांग्रेस-अकाली है और चौथे पर भाजपा है। किसान आंदोलन के बाद भाजपा की इज्जत नहीं रही। पंजाब में किसानों ने भाजपा के खिलाफ बोर्ड लगाए थे। पंजाब के किसान भाजपा से नफरत करते हैं।

ये भी पढ़ें- Delhi Fire News: आजादपुर मंडी के पास पटरी बाजार की अस्थाई दुकानों में लगी आग, वेंडर्स का सामना जलकर राख

AAP विधायकों को बीजेपी से मिला ऑफर

उन्होंने कहा कि यदि भाजपा के हालात पंजाब में इतने खराब नहीं हैं, तो क्यों आम आदमी पार्टी के सांसद और विधायक को तोड़कर ले गई। कल हमारे पंजाब के विधायकों ने खबर दी कि कई एमएलए के पास पार्टी बदलने के लिए और भाजपा में आने के लिए पैसा ऑफर किया गया। वाई प्लस सिक्योरिटी और पद ऑफर किया गया। इतना ही नहीं, सांसदी लड़ने के लिए ऑफर किया।

'जालंधर में बीजेपी चौथे नंबर पर आएगी'

उन्होंने कहा कि पंजाब में आप के सांसद सुशील कुमार रिंकू का कार्यकाल खत्म हो चुका था। अब वो केंद्र के अधीन आकर कुछ नहीं कर सकते। अब या तो वो आप से लड़ते या बीजेपी से लड़ते। जालंधर में बीजेपी चौथे नंबर पर आएगी। ये कुछ भी कर लें। क्यों एक सांसद चौथे नंबर पर आने के लिए बीजेपी में आएगा? ये बड़ा सवाल है। 

'बीजेपी जॉइन कराने के लिए ऑपरेशन लोटस'

उन्होंने कहा कि कल हमारे तीन विधायक अमनदीप, शीना और जगदीप ने बताया कि विधायकों को फोन आए। बीजेपी जॉइन करने का लालच किया। अरविंद केजरीवाल की बात सच हो गई। आप को तोड़ने और दिल्ली-पंजाब की सरकार गिराने के लिए ऑपरेशन लोटस चलाया जा रहा है। हमें आप के विधायकों पर गर्व है। उन्होंने पार्टी लीडरशिप को बताया। उन्होंने फोन नंबर भी जारी किया है। उनके पास कई और भी सबूत हैं।

ये भी पढे़ं- Arvind Kejriwal News LIVE: बढ़ेगी रिमांड या न्यायिक हिरासत में जेल जाएंगे केजरीवाल, कोर्ट में शराब घोटाले पर खुलासा करेंगे दिल्ली सीएम?

chat bot
आपका साथी